अगले महीने भारत में लांच होगा Xiaomi का यह पहला डुअल रियर ​कैमरा स्मार्टफोन

  • अगले महीने भारत में लांच होगा Xiaomi का यह पहला डुअल रियर ​कैमरा स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2017-7:07 PM

जालंधर- शाओमी के भारत में लांच होने वाले नए स्मार्टफोन के बारे में खुलासा हो गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने भारत में लांच होने वाले नए स्मार्टफोन का खुलासा किया है। जो कि डुअल कैमरा सेटअप के साथ पेश होगा। हालांकि यह आॅफिशियल स्टेटमेंट नहीं है, लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा सकता है यह नया स्मार्टफोन Mi 5X हो सकता है।

मनु कुमार जैन ने ​अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि ‘भारत में शाओमी के पहले डुअल कैमरा फोन को देखने के लिए आप लोग अधिक इंतजार नहीं कर सकते।’ भारत में शाओमी के अन्य सभी प्रमुख लाइनअप को छोड़कर और Mi MIX देश में उपलब्ध नहीं है। ऐसे में यह Mi 5X के लॉन्च की ओर संकेत देता है।

शाओमी Mi 5X को हाल ही में चीन में लांच किया गया था और यह स्मार्टफोन एंड्राइड नॉगट के साथ MIUI 9 पर आधारित है। चीन में इसकी कीमत RMB 1,499 यानि लगभग 15,000 रुपए है। उम्मीद है कि भारत में भी यह स्मार्टफोन इसी कीमत के आस पास लांच हो सकता है। 

 

फीचर्स

इसमें 5.5-इंच का 1080p डिसप्ले दिया गया है और साथ ही इसमें ओक्टा-कोर 64-बिट स्नैपड्रेगन 625 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, फोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080mAh की बैटरी है।


बात करें फोटोग्राफी की तो फोन में 12+12MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है जो कि ऑप्टिकल जूम के साथ आता है। वहीं, शाओमी Mi 5X में एक डिसक्रीट एंटीना डिजाइन और स्मूथ एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग दी गई है।


Latest News