3डी फेशियल रिकग्निशन से लैस होगा Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन

  • 3डी फेशियल रिकग्निशन से लैस होगा Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 18, 2017-8:28 PM

जालंधर- Xiaomi Mi Mix 2 के स्क्रीनशॉट इंटरनेट पर लीक हुए हैं, जिससे यह उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इस साल यह स्मार्टफोन लांच करेगी। जानकारी के अनुसार लीक स्क्रीन शॉट से पता चलता है कि अगली जेनरेशन वाले इस फोन में 3डी फेशियल रिकग्निशन फ़ीचर दिया जाएगा।

 

इस स्क्रीनशॉट में सिर के आकार वाली आउटलाइन से पता चलता है कि कंपनी स्मार्टफोन में फेशियल रिकग्निशन फ़ीचर देगी।गौर करने वाली बात है कि आईफोन 8 में भी 3डी फेशियल रिकग्निशन फ़ीचर होने की उम्मीद है।
 
बहरहाल, इस स्क्रीनशॉट को पोस्ट करने वाले यूज़र ने बताया कि मी मिक्स 2 3डी फेशियल रिकग्निशन फ़ीचर के साथ आएगा। इससे संकेत मिलते हैं कि यह गैलेक्सी एस8 वाले फ़ीचर से थोड़ा अलग होगा। आने वाले स्मार्टफोन के मीयूआई 9 पर चलने का खुलासा हुआ है। 

 

पिछली खबरों के मुताबिक यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर चलेगा। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होने की उम्मीद है। मी मिक्स 2 में एक बेज़ल लेस 6.4 इंच क्वाडएचडी डिस्प्ले होगा जो 1440x2540 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। वही कैमरे की बात करें तो, स्मार्टफोन में 19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और आगे की तरफ़ एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है।


Latest News