डुअल रियर कैमरे से लैस होगा YotaPhone 3 स्मार्टफोन

  • डुअल रियर कैमरे से लैस होगा YotaPhone 3 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, August 11, 2017-9:00 AM

जालंधरः योटाफोन इस साल एक और डुअल डिसप्ले स्मार्टफोन लांच कर सकता है जो कि डुअल डिसप्ले वाला कंपनी का तीसरा स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट में स्मार्टफोन के डिजाइन और स्पेसिफिकशन की जानकारी सामने आई है। साथ ही उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन पहले रशिया और चाइना में लांच होगा।

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 350 डॉलर यानि लगभग 22,400 रुपए हो सकती है। जीएसएमअरीना के मुताबिक YotaPhone 3 का प्रेस रेंडर एक रशियन वेबसाइट पर पोस्ट हुआ है। YotaPhone और YotaPhone 2 के विपरीत, YotaPhone 3 में स्मार्टफोन के ट्रेंड के साथ इन दिनों अधिक प्रचलित डिजाइन का उपयोग किया जाएगा।  वहीं फ्रंट पैनल में होम बटन दिया गया है जिस पर डबल क्लिक कर फिंगरप्रिंट सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें सेकेंडरी E-ink डिसप्ले है, रियर पैनल पर तीन कपेसिटिव टच बटन हैं और उनके बिल्कुल नीचे YOTA ब्रांडिंग दी गई है। वहीं बैक पैनल में उपर बाईं ओर रियर कैमरा लैंस के साथ एलईडी फ्लैश दिया गया है। 
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुल एचडी एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। हालांकि E-ink डिसप्ले आकार के बारे में कोई जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट पर पेश होगा। इसमें 4जीबी रैम होगी। यह दो स्टोरेज आॅप्शन में उपलब्ध होगा जिनमें एक 64जीबी और दूसरा 128जीबी वेरियंट है। कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर और 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
 
कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है जिसकी मदद से चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड आधारित YOTA OS 3.0 डुअल आॅपरेटिंग सिस्टम पर पेश हो सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें ,200एमएएच की बैटरी उपलब्ध है।
 


Latest News