ड्यूल कैमरे से लैस लेनोवो K8 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

  • ड्यूल कैमरे से लैस लेनोवो K8 प्लस स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती
You Are HereGadgets
Wednesday, November 22, 2017-3:35 PM

जालंधरः चीन की प्रौद्योगिकी कंपनी लेनोवो ने सितंबर में अपने लेनोवो K8 प्लस स्मार्टफोन को लांच किया था। कंपनी ने पहले K8 प्लस के 3GB रैम वेरिएंट को सितंबर महीने में 10,999 रुपए में लांच किया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन में 1000रुपए की कटौती हुई है। कटौती के बाद अाप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 9,999 रुपए में खरीद सकते है। ये स्मार्टफोन वैनम ब्लैक और फाइन गोल्ड कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

 

लेनोवो K8 Plus की स्पेसिफिकेशन

लेनोवो K8 Plus में 5.2-इंच का फुल एचडी डिसप्ले है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन की स्टोरेज को बढ़ाने के लिए यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन में दो सिम और एक माइक्रोएसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी गई है।

Lenovo K8 Plus

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें आपको 13 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल के दो सेंसर मिलेंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ मौजूद है। 

 

फोन को पावर देने के लिए फोन में 4,000एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है यह बैटरी यूजर्स को दो दिन का पावर बैकअप देगी। लेनोवो K8 Plus एंड्राइड नौगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है। वहीं, कंपनी ने अंत में K8 स्मार्टफोन के बारे में भी जानकारी देते हुए कहा कि जल्द ही यह फोन ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। 


Latest News