बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा शाओमी Mi A1 का स्पेशल एडिशन रेड वेरियंट

  • बिक्री के लिए उपलब्ध हुअा शाओमी Mi A1 का स्पेशल एडिशन रेड वेरियंट
You Are HereGadgets
Wednesday, December 20, 2017-3:33 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने शाओमी Mi A1 स्पेशल एडिशन रेड वेरिएंट भारत में 13,999 रुपए कीमत में लांच किया है। वहीं, यह नया कलर वेरिएंट अब ऑनलाइन फ्लिपकार्ट और Mi.com की वेबसाइट पर डिस्काउंट प्राइस 12,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा, ये स्मार्टफोन Mi होम स्टोर्स, चुनिंदा Mi पार्टनर स्टोर्स और रिटेल पार्टनर स्टोर पर भी उपलब्ध है। इसी बीच, कंपनी ने शाओमी Mi A1 की कीमत को 1000 रुपए हमेशा के लिए घटा दिया है।

 

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच की फुल एचडी (1080p) डिस्प्ले दी गई है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 625 ऑक्टा कोर के साथ एड्रिनो 506 जीपीयू पर आधारित है। इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा सेटअप है, जो कि बैक में दिया गया है। इस सेटअप में 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 12-मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

  
कनैक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें डुअल कार्ड स्लोट (हाइब्रिड सेटअप), 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, 3.5एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है।वहीं, पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News