स्मार्टफोन के फीचर्स को कंट्रोल करेगी असूस की नई स्मार्टवॉच

  • स्मार्टफोन के फीचर्स को कंट्रोल करेगी असूस की नई स्मार्टवॉच
You Are HereGadgets
Tuesday, January 5, 2016-4:09 PM
जालंधरः कप्यूटर हार्डवेयर और इलैक्ट्रोनिक्स की ताईवानी बहुराष्ट्रीय कंपनी असूस ने भारतीय बाजार में जेनफोन सीरीज की सफलता के बाद जेनवाॅच 2 को भारत में लांच कर दिया है। असूस की यह स्मार्टवाॅच ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट और असूस एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर उपलब्ध होगी। इसकी शुरूआती कीमत 11,999 रुपए है।
 
असूस द्वारा जेनवाॅच 2 को दो आकार में लांच किया गया है। जिसमें एक 1.63-इंच (WI501Q) और दूसरा 1.45-इंच (WI502Q) है। असूस जेनवाॅच 2 में दोनों वैरियंट के डिसप्ले आकार, बैटरी और वजन के अलावा लगभग सभी फीचर्स समान है। असूस जेनवाॅच 2 
WI502Q में 1.45-इंच का एमोलेड डिसप्ले है जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 280×280पिक्सल है। इसमें 300mAh की बैटरी है और 18एमएम की लेदर स्ट्रिप दी गई है। 
 
असूस जेनवाॅच 2 के तकनीकी पक्ष की बात करें तो इसमें असूस जेनयूआई इंटीग्रेशन साॅफ्टवेयर फीचर दिया गया है। आप अपने हाथ में बंधी इस वाॅच के माध्यम से काॅल को आसानी से म्यूट कर सकते हैं। यह डिवाइस एंड्रॉयड आॅपरेटिंग पर आधारित है।जेनवाॅच 2 में फोनहेल्पर दिया गया है जो कि वाॅच के माध्यम से फोन सेटिंग्स जैसे वाईफाई, वाॅल्यूम और हाॅटस्पाॅट को कंट्रोल करता है।

Latest News