कोई भी फाइल डाउनलोड करने के लिए ये हैं बेहतरीन एप्स

  • कोई भी फाइल डाउनलोड करने के लिए ये हैं बेहतरीन एप्स
You Are HereGadgets
Friday, July 22, 2016-12:43 PM

जालंधर - एंड्रॉयड स्मार्टफोन में डाउनलोड करते समय कई बार ऐसा होता है कि आपका नेट कनेक्शन टूट जाता है जिससे डाउनलोडिंग करने में यूजर को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए ऐसे कई डाउनलोड मैनेजर उपलब्ध हैं जिनके माध्यम से आप मूवी, आॅडियो, वीडियो सहित कई अन्य कंटेंट आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। आगे हमने ऐसे ही 4 बेहतरीन डाउनलोड मैनेजर एप्लिकेशन की जानकारी देने जा रहें हैं।
1. अडवांस डाउनलोड मैनेजर -
एंड्रॉयड स्मार्टफोन में किसी भी तरह के कंटेंट डाउनलोड करने के लिए अडवांस डाउनलोड मैनेजर एक शानदार एप्लिकेशन है। इसके माध्यम से आप एक साथ 3 फाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं। एप्लिकेशन को कई खास फीचर्स से लैस भी किया गया है। डाउनलोड को आप पाउस कर सकते हैं और अलग-अलग फाइलों को अलग-अगल फोल्डर में सेव कर सकते हैं। 
2. डाउनलोड मैनेजर फॉर एंड्रॉयड -
एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए पेश किए गए डाउनलोड मैनेजर फॉर एंड्रॉयड एप्लिकेशन को भी बेहद खास फीचर्स से लैस किया गया है। इसमें आप किसी भी फॉर्मेट के फाइल जैसे- एपीके, रार, जिप, एमपी3, डॉक और एक्सेल सिहत अन्य फाइलों को डाउनलोड कर सकते हैं। एप्लिकेशन का दावा है कि साधारण स्पीड की अपेक्षा यह 3 गुणा तेजी से डाउनलोडिंग करने में सक्षम है।
3. डाउनलोड ब्लेजर -
इस एप्लिकेशन के माध्यम से भी ढेर सारे कंटेंट एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए डाउनलोड किए जा सकते हैं। डाउनलोड ब्लेजर को आप किसी भी ब्राउजर के साथ इंटीग्रेट कर सकते हैं सिवाए ओपेरा मोबाइल और ओपेरा मिनी के। 
4. डाउनलोड आॅल फाइल्स -
एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए यह डाउनलोड मैनेजर मुफ्त में उपलब्ध है। इसकी खासियत इससे भी जान सकते हैं कि इसके विश्व भर में 15 मिलियन से भी ज्यादा यूजर हैं। ब्राउजर के साथ इसका सिमलेस इंटीग्रेशन इसे और भी खास बनाता है। वहीं इसमें भी आप हर तरह के फाइल फॉर्मेट को डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड फाइल को आप एसडी कार्ड में भी सेव कर सकते हैं। इस एप्लिकेशन की सबसे खास बात यह कही जा सकती है कि अपने जीमेल अटैचमेंट को भी आप यहीं से डाउनलोड कर सकते हैं।


Latest News