ओला अब बनेगी मोबाइल आधारित कंपनी

  • ओला अब बनेगी मोबाइल आधारित कंपनी
You Are HereGadgets
Wednesday, July 29, 2015-12:37 PM
नई दिलीः टैक्सी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी ओला अगले महीने से सिर्फ एप्प पर ही बुकिंग स्वीकार करेगी।  
 
कंपनी ने एक बयान में कहा कि वर्ष 2011 में उसने मोबाइल पर कैब की बुकिंग शुरु की । उस समय कंपनी को जहां महज 20 फीसदी बुकिंग हासिल होती थीं, वहीं यह आंकड़ा अब बढ़कर 99 फीसदी तक पहुंच गया है। यही छोटे शहरों में जहां कंपनी की सेवाऐं उपलब्ध हैं वहां 95 फीसदी बुकिंग मोबाइल एप्प के माध्यम से हो रही है। यह एप्प विंडोज, एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।  
 
कंपनी ने कहा, ‘ओला ने अगले महीने से सिर्फ ऐप के माध्यम से बुकिंग स्वीकार करने का फैसला किया है।’ इसके अलावा ग्राहक कंपनी के कॉल सेंटर्स के माध्यम से भी ओला की कैब बुक कर सकेंगे। ग्राहकों की सहायता के लिए नंबर अब भी ‘ओला केयर’ पर उपलब्ध रहेगा।   
 
कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी प्रणय जीवराजका ने कहा, ‘यह स्पष्ट है कि हमारे यूजर बुकिंग के अन्य माध्यमों की तुलना में एप्प को ज्यादा महत्व देते हैं। इससे हम नेविगेशन, भुगतान, सुरक्षा और फीडबैक सहित सभी मामलों में ग्राहकों को अच्छा अनुभव दे सकेंगे।’ 

Latest News