फेसबुक बग ने बढ़ाई iPhone यूजर्स की परेशानी, अपने आप ऑन हो रहा फोन का कैमरा

  • फेसबुक बग ने बढ़ाई iPhone यूजर्स की परेशानी, अपने आप ऑन हो रहा फोन का कैमरा
You Are HereGadgets
Wednesday, November 13, 2019-5:06 PM

गैजेट डैस्क: यूजर्स की सुरक्षा को लेकर फेसबुक एक बार फिर विवादों के घेरे में फंस गई है। दुनिया भर के आईफोन यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि उनके आईफोन का कैमरा अपने आप ओपन हो जाता है जब वे फेसबुक न्यूजफीड को स्क्रॉल कर रहे होते हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने बताया है कि फेसबुक एप्प को ओपन करने पर फोन का कैमरा भी ऑटोमैटिकली बैकग्राउंड में ऑन हो रहा है।

 

एक ट्विटर यूजर जिनका नाम जोशुआ मैडक्स है ने इस बग को लेकर बताया है कि फेसबुक यूज करते समय यह बग न्यूजफीड के बैकग्राउंड में कैमरे को ओपन कर रहा है।

फेसबुक ने मानी अपनी गलती

समस्याओं के सामने आने के बाद फेसबुक के इंटीग्रिटी के वाइस प्रेजिडेंट गाई रॉजन ने एक ट्वीट के माध्यम से बताया है कि लग रहा है कि यह समस्या एक बग के कारण हुई है। कंपनी इसकी जांच कर रही है। इस बग को लेकर कम्पनी को जानकारी देने के लिए उन्होंने आईफोन यूजर्स का धन्यवाद भी किया है।

 

यूजर्स द्वारा यह बताने पर कि iOS 13 में फेसबुक एप्प का उपयोग करने पर उन्हें परेशानी हो रही है, फेसबुक ने भी एप्प में बग होने की बात को स्वीकारा है। फेसबुक ने कहा है कि हमने iOS एप्प में गलती से लैंडस्केप मोड के लॉन्च होने का पता चला है। हमारे पास इसका कोई सबूत नहीं है जिससे यह साबित हो सके कि इस बग के कारण कोई फोटो या वीडियो अपलोड हुई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh