लॉन्च हुआ 10000mAh की बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन

  • लॉन्च हुआ 10000mAh की बैटरी वाला दमदार स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Wednesday, November 13, 2019-6:20 PM

गैजेट डैस्क: आज के दौर में ज्यादा क्षमता वाली बैटरी वाले स्मार्टफोन्स को लोग काफी पसंद करते हैं। हाल ही में बुहत से ऐसे स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा चुके हैं जिनमें 5,000mAh से लेकर 6,000mAh तक की बैटरी दी गई है, लेकिन अब इनमें से सबसे बड़ी बैटरी वाले स्मार्टफोन को पेश कर दिया गया है। चीन की टैक कंपनी Hisense ने KingKong 6 स्मार्टफोन को लाने की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 10,010mAh की बैटरी दी गई है जो इसे अन्य स्मार्टफोन्स से अलग बनाती है। 

आखिर कैसे बना इतनी बड़ी बैटरी वाला स्मार्टफोन

कम्पनी इस स्मार्टफोन के साथ बहुत ही बड़ी एक्सैसरी भी दे रही है। इस फोन में इनबिल्ट 5,510mAh की बैटरी दी गई है। वहीं, इसके साथ कंपनी बीस्पोक बैटरी केस देगी। इस बैटरी केस में अलग से 4,500mAh की बैटरी को जोड़ा गया है। फोन के बैक पैनल पर कनैक्टर दिए गए हैं जिनसे बैटरी को कनेक्ट किया जाता है।

PunjabKesari

दो वेरिएंट्स में होगा उपलब्ध

फोन में दिए गए अन्य स्पैसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 720p+ रेजॉलूशन वाली स्क्रीन दी गई है और इसे 4जीबी रैम+128जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट व 6जीबी रैम+128जीबी इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट के विकल्प में लाया जाएगा। फिलहाल कम्पनी ने इस फोन में कौन सा प्रोसैसर दिया है इसकी जानकारी नहीं दी गई है।

ट्रिपल रियर कैमरा सैटअप

इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिप्ल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है। इनमें से प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है वहीं 2 मेगापिक्सल के दो अन्य कैमरे लगे हैं। सैल्फी के लिए फोन में अलग से 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो टियरड्रॉप नॉच के अंदर मौजूद है। इस फोन का वजन 205 ग्राम बताया गया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News