गेम की तरह Star Wars फिल्म भी होगी धमाकेदार, दर्शकों को आएगी पसंद

  • गेम की तरह Star Wars फिल्म भी होगी धमाकेदार, दर्शकों को आएगी पसंद
You Are HereGadgets
Monday, December 7, 2015-8:53 PM

जालंधर: Star Wars काफी समय से लोकप्रिय गेम्स की केटेगरी में शामिल रही है और अब प्रेस कांफ्रेंस में इनकी फिल्म के बारे में पूरी तरह से बताया गया।

प्रेस कांफ्रेंस का इवेंट काफी बड़ा था इसलिए इसे दो भागो में बांटा गया, इसके फ़ोर्स अवेकन पेनल में कास्ट मेंबर्स, डायरेक्टर्स और प्रोडूसर आदि को शामिल किया गया और Kylo Ren द्वारा बनाई गई पोशाक की डिटेल्स को दिखाया गया। इसके साथ Star Wars की नेक्स्ट जनरेशन हीरोज की पोशाको की डिजाइनिंग को भी शो किया गया। इस में खास बात यह है कि इसके पोस्ट सीन J.J. Abrams ने दिए है।

इसमे नई Flametrooper नाम की पोशाक बनाई गई है जो नई तरह की लुक देती है। इसके दूसरे पैनल में अलग कास्ट मेंबर्स, डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स आदि को शामिल किया गया। इस के बारे में Harrison Ford का कहना है कि Star Wars universe आपको घर जैसा फील देगी क्युकि इसमे Han Solo की पोशाक को शामिल किया गया, जो अलग तरह की swagger लुक देती है। 

Gwendoline Christie का कहना है कि उन्हें इस बात का मान है कि उन्हें Star Wars में मेजर रोल दिया गया जोकि एक फीमेल किरदार का है और वह इस किरदार की स्ट्रेंथ और पावर के लिए मशहूर होगी इसके साथ John Boyega का कहना है कि वह इस बात की चिंता नहीं करते कि इसमे black Stormtrooper stuff दिया गया है,  और कहा कि Star Wars तो लॉयल्टी और फ्रेंडशिप के लिए जानी जाती है। 


Latest News