हाईवे पर चलाते समय नई टैस्ला मॉडल Y की छत हवा में उड़ी, नाराज ग्राहक ने ट्विटर पर निकाली भड़ास

  • हाईवे पर चलाते समय नई टैस्ला मॉडल Y की छत हवा में उड़ी, नाराज ग्राहक ने ट्विटर पर निकाली भड़ास
You Are HereGadgets
Wednesday, October 7, 2020-4:54 PM

ऑटो डैस्क: टैस्ला ने अपनी इलैक्ट्रिक कारों में बहुत से मॉडर्न फीचर्स दिए हैं, लेकिन इनकी क्वालिटी अब पहले जैसी नहीं रही। कार की क्वालिटी पर टेस्ला मॉडल Y के एक ग्राहक ने सवाल उठाया है और उसने ट्विटर पर एलन मस्क से नाराजगी जाहिर की है। कार ग्राहक (नथानिएल चिएन) ने बताया कि उसकी नई नवेली टैस्ला मॉडल Y जोकि कैलिफोर्निया के डबलिन शोरूम से खरीदी गई थी, हाईवे पर चलाते समय इसकी छत हवा में उड़ गई है।

PunjabKesari

ग्राहक ने एलन से पूछा क्या अब यह कनवर्टिबल हो गई है

इस घटना से नाराज ग्राहक ने वीडियो डालकर ट्वीट करते हुए कहा है कि एलन मस्क आपने यह क्यों नहीं बताया कि मॉडल Y कार अब कनवर्टिबल हो गई है? हाईवे पर कार चलाते समय इसकी छत हवा में उड़ गई। ग्राहक ने आगे कहा कि कार खरीदते समय उन्होंने देखा था कि इसकी विंडस्क्रीन और रूफ के बीच थोड़ी सी जगह खाली है। शोरूम वालों से पूछने पर उन्होंने बताया कि टैस्ला की नई कारें ऐसे ही गैप के साथ आ रही हैं और यह एक सामान्य चीज है।

 

कार को हाईवे पर चलाते समय भी उन्हें लगा कि कहीं से जोर से हवा आ रही है, लेकिन जब उन्होंने उपर देखा तो पता चला कि कार की पैनारोमिक सनरूफ उड़ गई है। इसके बाद वह कार को वापस शोरूम ले गए और लौटा दी। शोरूम ने ग्राहक की कार रिपेयर के लिए रख ली और उसे एक कार किराये पर देने का प्रस्ताव दिया जिसे कि बाद में ग्राहक ने लेने से मना कर दिया।

अच्छी बात यह रही कि रूफ खुलने से हाईवे पर चल रही दूसरी गाड़ियों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। इसके बाद चालक ने समय पर हाईवे पेट्रोल टीम को तुरंत इस घटना के बारे में सूचित कर दिया जिससे हाईवे से रूफ को हटा लिया गया।

 



 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News