Hero ने देश के सबसे पसंदीदा मोटरसाइकिल Splendor Plus को नए अवतार में किया लॉन्च

  • Hero ने देश के सबसे पसंदीदा मोटरसाइकिल Splendor Plus को नए अवतार में किया लॉन्च
You Are HereGadgets
Wednesday, October 21, 2020-1:02 PM

ऑटो डैस्क: हीरो मोटोकॉर्प ने देश के सबसे अधिक बिकने वाले मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस के ब्लैक एडिशन को लॉन्च कर दिया है। ग्राहकों की मांग पर इस मोटरसाइकिल को पूरी तरह से ब्लैक अवतार में लाया गया है। मोटरसाइकिल में इंजन, टायर, अलॉय व्हील और चेन कवर का कलर इस बार ब्लैक रखा गया है।

इस ब्लैक कलर वाले स्प्लेंडर प्लस को खरीदने के लिए ग्राहकों को साधारण मॉडल से 899 रुपये की अतरिक्त राशि चुकानी होगी। वहीं, 3डी लोगो, ग्राफिक्स स्टीकर और रिम टेप के साथ पूरे एक्सेंट किट वाले एडिशन को खरीदने के लिए 1,399 रुपये अधिक लिए जाएंगे।

PunjabKesari

स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन को 64,470 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर उतारा गया है। कंपनी ने बताया है कि ब्लैक एडिशन को सभी आधिकारिक शोरूम्स में उपलब्ध किया जा रहा है। ग्राहक हीरो स्प्लेंडर प्लस ब्लैक एडिशन को फायरफ्लाई गोल्डन, बीटल रेड और बंबल बी यलो कलर में खरीद सकते हैं। इसके अलावा ग्राहक बिना ग्राफिक्स के भी ब्लैक एडिशन बाइक को खरीद सकते हैं, जिसमे उन्हें मोटरसाइकिल केवल लोगो के साथ ही दे दी जाएगी।

PunjabKesari

स्प्लेंडर प्लस का इंजन

नए स्प्लेंडर प्लस में फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ कंपनी ने 'एक्ससेंस' टैक्नोलॉजी को शामिल किया है। स्प्लेंडर बाइक में 97.2 सीसी का इंजन लगा है जो 7.91 बीएचपी की पॉवर व 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम

हीरो ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए हाल ही में रोडसाइड असिस्टेंस प्रोग्राम की भी शुरूआत कर दी है। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक से 350 रुपये एक साल के लिए कंपनी लेगी जिसमें 24x7 सेवा प्रदान की जाएगी। कंपनी का दावा है कि इस प्रोग्राम को सब्सक्राइब करने वाले ग्राहकों को देश भर में कहीं भी बाइक ख़राब होने पर कोई दिक्कत नहीं होगी। बाइक खराब होने की स्थिति में ग्राहक को सिर्फ एक टोल फ्री नंबर पर कॉल करनी होगी जिसके बाद कंपनी का सर्विस एजेंट बताई गई लोकेशन पर आकर बाइक को ठीक करेगा। अगर बाइक ठीक नहीं हुई तो उसे नजदीकी सर्विस सेंटर पर ले जाने की जिम्मेदारी भी कंपनी की ही होगी।

PunjabKesari

रोड साइड असिस्टेंस में ग्राहकों को कुछ विशेष सेवाएं दी जाएंगी जिनमे ऑन-कॉल सपोर्ट, रिपेयर ऑन-स्पॉट, बाइक टोइंग, फ्यूल डिलीवरी, टायर डैमेज सपोर्ट, बैटरी सपोर्ट, ऑन-डिमांड एक्सीडेंटल असिस्टेंस और की रिट्रीवल सपोर्ट आदि सेवाएं शामिल हैं।

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News