युवाओं को आकर्षित करने के लिए स्पोर्टी लुक में अाया KTM RC 200

  • युवाओं को आकर्षित करने के लिए स्पोर्टी लुक में अाया KTM RC 200
You Are HereGadgets
Friday, June 22, 2018-10:13 AM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी KTM ने पिछले साल अपनी RC 200 बाइक को व्हाइट कलर में पेश किया है। वहीं अब कंपनी ने इस बाइक को ब्लैक पेंट स्कीम में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक को ग्लॉसी फिनिश दिया है जिसमें ब्लैक, वाइट और आॅरेंज कलर शेड शामिल है। हालांकि इस बाइक के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी ने दोनों ही वेरिएंट की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 1.77 लाख रुपए रखी है। अापको बता दें कि केटीएम बाइक्स को खासतौर पर रेसिंग बाइक्स माना जाता है।

 

PunjabKesari

 

लांचिंग

बजाज ऑटो के प्रेसिडेंट प्रोबाइकिंग- अमित नंदी ने कहा कि, “KTM RC रेस के लिए बनाई गई बाइक्स हैं। नई KTM RC 200 कंपनी के बाइक पोर्टफोलियो का अहम हिस्सा है और यह हमारे ग्राहकों के लिए नए कलर का विकल्प उपलब्ध हमारा करना हमारे लिए खुशी की बात है।”

 

पावर डिटेल्स 

कंपनी ने नई कलर स्कीम के अलावा बाइक में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और इसमें 199.5cc का सिंगल-सिलेंडर वाला लिक्विड-कूल्ड, डीओएचसी इंजन दिया है। यह इंजन 10000 rpm पर 25 bhp की पावर और 8000 rpm पर 19.2 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स 

केटीएम ने बाइक के अगले हिस्से में USD फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिया है।  दोनों व्हील्स के डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं, वहीं बाइक में क्लिप-ऑन होल्डरबार्स में रियर टाइम फ्यूल एफिशिएंसी वाला डिजिटल कंसोल लगाया गया है। 
 


Latest News