9 यात्रियों को एक साथ सफर करवाएगी महिंद्रा की नई TUV300 प्लस

  • 9 यात्रियों को एक साथ सफर करवाएगी महिंद्रा की नई TUV300 प्लस
You Are HereGadgets
Thursday, June 21, 2018-1:53 PM

जालंधरः देश की बड़ी कार निर्माता महिंद्रा ने यूटिलिटी व्हीकल सेगमेंट में अपनी नई 9 सीटर एसयूवी TUV300 प्लस को लांच कर दिया है। इस कार की सबसे बडी खासियत यह है कि कंपनी ने इसमें स्टीयरिंग माउंटेट ऑडियो और फोन कंट्रोल सिस्टम दिया है। इस कार के अंदर 9 लोगों के बैठने की क्षमता है। कंपनी ने इस कार की कीमत 9.47 लाख रुपए रखी है। इच्छुक ग्राहक इस कार को ऑप्शन्स- सिल्वर, वाइट, ब्लैक, रेड और ऑरेंज कलर अॉप्शन में खरीद सकेंगे। महिंद्रा की यह कार अापको पी4, पी6 और पी8 तीन वेरियंट्स में उपलब्ध होगी। 

PunjabKesari

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो इसमें 2.2 लीटर का डीजल इंजन लगा है जो 120 बीएचपी की पावर और 280 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा इस इंजन को  6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। कंपनी ने इस कार को महिंद्रा ने माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी से भी लैस किया है। 

PunjabKesari

 

डिजाइनः

कंपनी ने इस कार के इंटीरियर को इंटैलियन डिजाइन हाउस की तरफ से डिजाइन किया गया है। इसमें लैदर सीट के साथ ही हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी है, जिससे लंबे सफर पर ड्राइवर को आराम मिलेगा। इस कार की लुक को दमदार बनाने के लिए कंपनी ने टीयूवी 300 की तरह दमदार ग्रिल को टीयूवी 300 प्ल्स में भी लगाया है। इस नई टीयूवी की लंबाई 4400 एमएम की है।

PunjabKesari

 

फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इस कार में सेफ्टी के लिए डुअल एयरबैग्स तो हैं ही साथ ही 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम विद नेविगेशन, माइक्रो हाइब्रिड तकनीक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें 16 इंच के अलॉय वील्ज़ दिए गए हैं। माना जा रहा है कि ये फीचर्स सफर के दौरान बेहतरीन अनुभव प्रदान करेंगे।
 


Latest News