सुजुकी Burgman Street 125 की बुकिंग हुई शुरू, मिलेंगे कई खास फीचर्स

  • सुजुकी Burgman Street 125 की बुकिंग हुई शुरू, मिलेंगे कई खास फीचर्स
You Are HereBikes
Monday, June 18, 2018-5:31 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी सुज़ुकी के नए बर्गमैन स्ट्रीट 125 स्कूटर की बुकिंग भारत में शुरू हो गई है। जानकारी के मुताबिक डीलरशिप पर 5,000 रुपए टोकन मनी देकर इस स्कूटर को बुक किया जा सकता है। सुज़ुकी ने इस मैक्सी स्टाइल स्कूटर को कंपनी के बर्गमैन लाइनअप का स्टाइल लेकर बनाया है, यह सीरीज़ वैश्विक स्तर पर बेची जा रही है। माना जा रहा है कि मैक्सी-स्कूटर को भारत में 70,000 रुपए की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत में पेश किया जा सकता है। एेसा भी कहा जा रहा है कि लांच होने के बाद इसका मुकाबला होंडा ग्राज़िया, TVS एनटॉर्क, अप्रिलिया SR125 के साथ होगा।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

कंपनी ने बर्गमैन 125 में सिंगल-सिलेंडर वाला लिक्विड-कूल्ड 125cc इंजन दिया है। यह इंजन 8000 rpm पर 10.7 bhp पावर और 6000 rpm पर 10 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस स्कूटर का कर्ब भार 162 किग्रा है।

 

PunjabKesari

 

शानदार सस्पेंशन

कंपनी ने बर्गमैन के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक सस्पेंशन और डिस्क ब्रेक दी है।वहीं स्कूटर के पिछले हिस्से में कंपनी ने ट्विन शॉक सस्पेंशन दिया है।  इसके अलावा स्कूटर में फ्रंट विंडशील्ड, सीट के नीचे बड़ा स्टोरेज और हल्का चेसिस दिया है।

 

PunjabKesari

 

मोबाइल चार्जिंग

सुज़ुकी बर्गमैन के अगले हिस्से में भी स्टोरेज बॉक्स दिया है जो 7-लीटर क्षमता वाला है। इनमें से एक स्टोरेज चाबी से खुलता है और दूसरा पुश-बटन द्वारा आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं इसके अलावा मोबाइल और बाकी इलैकट्रॉनिक आइटम चार्ज करने के लिए सीट के नीचे वाले सटेरेज बॉक्स में 12 वोल्ट का डायरेक्ट करंट सॉकेट दिया गया है, जो इसे और भी खास बना रहा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन