टाटा मोटर्स ने जारी किया Punch Camo Edition का टीजर, 22 सितंबर को होगा लॉन्च

  • टाटा मोटर्स ने जारी किया Punch Camo Edition का टीजर, 22 सितंबर को होगा लॉन्च
You Are HereAutomobile
Wednesday, September 21, 2022-11:29 AM

ऑटो डेस्क. टाटा पंच कार को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। अगस्त में इस कार की 12,006 यूनिट बिकी थी। ये मुकाम को टाटा पंच ने कुछ महीनों में ही हासिल किया है। अब कंपनी टाटा पंच खरीदने वालों को शानदार तोहफा देने जा रही है। टाटा मोटर्स अपने मॉडल्स को रेग्युलर, कैमो, डार्क, काजीरंगा और जेट एडिशन में उपलब्ध कराती है। लेकिन टाटा पंच को कंपनी द्वारा सिर्फ काजीरंगा एडिशन में ही लाया गया है। अब टाटा इसे कैमो एडिशन में लेकर आ रही है। हाल ही में कंपनी ने टाटा पंच कैमो एडिशन का टीजर जारी किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। 

PunjabKesari
टीजर में में फ्रंट फेंडर पर 'कैमो' बैज को देखा जा सकता है। इसी से अनुमान है कि अपकमिंग मॉडल का नाम कैमो हो सकता है। यह कार 22 सितंबर को लॉन्च होगी। डिजाइन की बात करें तो टाटा पंच कैमो एडिशन एक नए 'कैमो ग्रीन' एक्सटीरियर शेड को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसके रूफ पर ग्लॉस ब्लैक एक्सेंट को भी जोड़ा गया है। साथ ही इसमें स्पोर्ट ओआरवीएम और अलॉय व्हील्स भी हैं। पावरट्रेन

PunjabKesari
टाटा पंच कैमो एडिशन को दो गियरबॉक्स विकल्पों के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 5 स्पीड मैनुअल और एएमटी यूनिट्स को शामिल किया जा सकता है। वहीं टाटा पंच के मौजूदा मॉडल में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 84bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur