30 मिनट की चार्जिंग पर 200 km चलेगी यह भारतीय इलैक्ट्रिक बाइक

  • 30 मिनट की चार्जिंग पर 200 km चलेगी यह भारतीय इलैक्ट्रिक बाइक
You Are HereBikes
Saturday, June 9, 2018-7:23 PM

जालंधर- तमिलनाडु के कोयंबटूर स्थित कंपनी ईमोशन मोटर्स ने अपनी एक नई इलैक्ट्रिक बाइक का खुलासा किया है। इस नई बाइक का नाम eMotion Surge है और कंपनी ने इस बाइक को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर अनव्हील किया है। वहीं इस नई इलैक्ट्रिक बाइक की खासियत की बात करें तो यह सिंगल चार्ज पर 200km तक चलेगी और इसकी टॉप स्पीड 120km/h है। हालांकि कंपनी ने अभी अपनी इस बाइक का प्रोडक्शन शुरू नहीं किया है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द यह बाइक मार्केट में दस्तक दे सकती है। वहीं इस बाइक की कीमत को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

 

PunjabKesari

 

eMotion Surge बाइक

कंपनी ने अपनी इस बाइक में कई शानदार फीचर्स को शामिल किया गया है जिसमें बाइक में स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, नेविगेशन, क्लाउड कनेक्टिविटी, एंटी-थेफ्ट सेफ्टी और 7-इंच एलईडी स्क्रीन जैसे फीचर्स दिए होंगे। इसके साथ ही इसमें रिवर्स फंक्शन भी दिया जाएगा जो पार्किंग में मदद करेगा।

 

PunjabKesari

 

इस बाइक की मोटर 28 Nm और व्हील 517 Nm का टॉर्क जनरेट करते हैं। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 4 सेकंड से कम टाइम में 0-60 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेगी। इसमें 40Ah lithium-ion बैटरी यूज की गई है, जो 30 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की लगभग 30 हजार किलोमीटर तक इसकी टेस्टिंग की गई है।

 

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!