लांच से पहले लीक हुई होंडा Gold wing 2018 बाइक की फोटोज

  • लांच से पहले लीक हुई होंडा Gold wing 2018 बाइक की फोटोज
You Are HereBusiness
Tuesday, September 26, 2017-3:59 PM

जालंधर- जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा की नई जनरेशन बाइक गोल्डविंग 2018 की फोटोज लांच से पहले ही लीक हो गई है। इससे इस नई बाइक के कुछ अपडेट्स भी सामने आ गए हैं। जिससे यह पता चला है कि एलईडी हेड लैंप्स और नए आकर्षक बॉडी वर्क के अलावा कंपनी नई जनरेशन वाली इस बाइक को दो वेरिएंट्स - स्टैंडर्ड मैन्युअल क्लच ट्रांसमिशन और डुअल क्लच ट्रांसमिशन के साथ लांच कर सकती है।

PunjabKesari

लांचिंग

होंडा इस अपडेटेड गोल्डविंग पर से 24 अक्टूबर 2017 को पर्दा हटा सकती है। कंपनी मिलान में नवंबर से शुरू हो रहे ईआईसीएमए मोटर शो में इस बाइक को रिवील कर सकती है। होंडा अपनी नई जनरेशन गोल्डविंग को भारत में भी लांच कर सकती है और कंपनी इस बाइक को डीसीटी ट्रिम में ही भारतीय बाजार में उतार सकती है। 

PunjabKesari
शामिल बदलाव 

होंडा ने इस बाइक की बॉडी में बड़े बदलाव किए हैं जिनमें और भी आकर्षक फ्रंट दिया गया है। बाइक में नए हब-सेंटर्ड स्टीयरिंग के साथ होसाक-लाइक फ्रंट फोर्क दिया गया है। होंडा गोल्डविंग के हैंडल को सेमी-एक्टिव सस्पेंश यूनिट के साथ जोड़ा गया है। ये बदला हुआ सैट-अप बाइक के अगले हिस्से को हल्का करने और बेहतर हैंडलिंग के लिए किया गया है।

PunjabKesari

इसके अलावा कंपनी ने इस बाइक में फ्लैट 6 यूनिट इंजन लगाया है जो अपडेटेड हो सकता है। फोटो में बाइक का दूसरा मॉडल भी दिखाई दिया है जिसमें रियर टॉप बॉक्स और क्लच लिवर दिखाई नहीं दे रहा है।


Latest News