शानदार लुक के साथ सामने अाई Hyundai kona, जाने फीचर्स

  • शानदार लुक के साथ सामने अाई Hyundai kona, जाने फीचर्स
You Are HereBusiness
Saturday, September 2, 2017-5:45 PM

जालंधर- दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता कंपनी हुंडई की कोना SUV भारतीय बाजार में जल्द आने वाली है। कंपनी ने इस कार को ऑल-न्यू B प्लेटफॉर्म पर बनाया है और इसे हुंडई कार्स के सिग्नेचर डिजाइन से काफी अलग बनाया गया है। माना जा रहा है कंपनी इसे अगले साल फरवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो में भी पेश कर सकती है। वहीं भारतीय बाजार में इसकी होंडा बीआरवी और निसान टेरानो से टक्कर होगी। 

PunjabKesari
फीचर्स 

हुंडई i30 के छोटे प्लेटफॉर्म पर पर बनी इस SUV की लंबाई 4165mm है, जो कि प्रतिद्वंदी कारों के मुकाबले कम है। वहीं इसकी चौड़ाई 1800mm है। कंपनी ने दावा किया है कि कोना में बेस्ट इन क्लास इंटीरियर स्पेस दिया गया है। कार में इसमें फ्लॉन्ट ट्विन हैडलैंप डिजाइन और कास्केडिंग फ्रंट ग्रिल लगाई गई है।

 

पावर स्पेसिफिकेशन

हुंडई कोना में पेट्रोल और डीजल इंजन दिये गये हैं जो फ्रंट-व्हील ड्राइव (FWD) और रियर व्हील ड्राइव (RDW) पर चलेगी। कार में 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाला 2 लीटर MPI पेट्रोल इंजन लगा है जो 147bhp की पावर और 179Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। 


इसके साथ ही इसमें ज्यादा पावरफुल 1.6 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन भी दिया जाएगा जो 175bhp की पावर और 265Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। हुंडई 1-लीटर टर्बो डीजल इंजन भी दे सकती है जो 118bhp की पावर और 172Nm का टॉर्क जनरेट करेगी। 


Latest News