भारत में जल्द लांच होगी नई लैंड रोवर डिस्कवरी, जानें फीचर्स

  • भारत में जल्द लांच होगी नई लैंड रोवर डिस्कवरी, जानें फीचर्स
You Are HereBusiness
Thursday, July 27, 2017-3:50 PM

जालंधरः लैंड रोवर की नई डिस्कवरी इन दिनों चर्चाओं में हैं, कंपनी ने घोषणा की है कि नई डिस्कवरी को त्योहारी सीज़न में पेश किया जाएगा। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 70 लाख से 90 लाख रूपए के बीच हो सकती है। बता दें कि नई डिस्कवरी को पिछले साल पेरिस मोटर शो-2016 में दिखाया था। इसके बाद इसे कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर भी लिस्ट कर दिया गया।

car34

फीचर्स की बात करें तो इस में फुल एलईडी हैडलैंप्स, लैदर अपहोल्स्ट्री, हीटेड सीटें और 10 इंच इन-कंट्रोल टच प्रो इंफोटेंमेंट सिस्टम, 10 स्पीकर्स वाले मेरिडियन साउंड सिस्टम के साथ आएगा। इस में इंटेलिजेंट सीट फोल्ड टेक्नोलॉजी भी आएगी, जिसकी मदद से आप दूसरी और तीसरी रो की सीटों को इंफोटेंमेंट सिस्टम के जरिये फोल्ड कर सकेंगे, इसके अलावा सी-पिलर पर दिए गए स्विच से भी इन सीटों को फोल्ड किया जा सकेगा।

car21

2017 डिस्कवरी में नए 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर इंजेनियम डीज़ल इंजन मिलेगा, जो 240 पीएस की पावर और 500 एनएम का टॉर्क देगा। संभावना है कि इस में पावरफुल इंजन के विकल्प भी दिए जा सकते हैं। पावरफुल वर्जन में 3.0 लीटर का 6-सिलेंडर पेट्रोल और डीज़ल इंजन दिया जा सकता है। टीडी6 डीज़ल इंजन की पावर 258 पीएस और टॉर्क 600 एनएम होगा, जबकि एसआई6 पेट्रोल इंजन की पावर 340 पीएस और टॉर्क 450 एनएम होगा। ये दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े होंगे, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई करेंगे। ऑफ रोडिंग क्षमता को बेहतर बनाने के लिए इसके ग्राउंड क्लीयरेंस को 283 एमएम रखा जाएगा।


Latest News