नई लुक के साथ लांच होगी Suzuki की 4th जनरेशन 2018 Jimny

  • नई लुक के साथ लांच होगी Suzuki की 4th जनरेशन 2018 Jimny
You Are HereBusiness
Saturday, August 26, 2017-6:08 PM

जालंधर- लंबे समय से सुज़ुकी जिम्नी को लेकर कई खबरे सामने अा रही है इसी बीच अब इंटरनेट पर सुज़ुकी जिम्नी की कुछ फोटोज लीक हो गई हैं जिनमें इसके स्पाय शॉट भी शामिल हैं।जिससे यह उम्मीद की जा रही है कि यह कार जल्द ही लांच हो सकती है। वहीं भारत में इसके लांच को लेकर अभी कोई जानकरी नहीं मिली है। सुज़ुकी ने इस कार को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन ये माना जा रहा है कि अक्टूबर में होने वाले टोक्यो मोटर शो में इस कार को पेश किया जा सकता है।

PunjabKesariलीक हुई फोटोज में साफ दिखाई दे रहा है कि 2018 सुज़ुकी जिम्नी बॉक्स आकार में आई है। इस SUV में 3 दरवाजे हैं और इसमें नई ग्रिल लगाई गई है जो इसके लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाती हैं। 

 

सुज़ुकी जिम्नी में कंपनी की न्यू जनरेशन स्विफ्ट और कई कारों से पार्ट्स शेयर किए जा सकते हैं। कार में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ स्मार्टप्ले इंटरफेस भी दिया जाएगा, इसके साथ ही एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। कार में लैडर-ऑन-फ्रेम चेसिस का इस्तेमाल किया गया है और सुज़ुकी ऑलग्रिप प्रो 4*4 सिस्टम लगाया गया है।

 

पावर की बात करें तो कंपनी इस SUV में 1-लीटर बूस्टरजैट टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दे सकती है। इसके अलावा कार में 1.2-लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस कार में 0.66-लीटर का पेट्रोल इंजन भी दे सकती है।
 


Latest News