2017 हुंडई एलांट्रा की टेस्टिंग शुरू (तस्वीरें)

  • 2017 हुंडई एलांट्रा की टेस्टिंग शुरू (तस्वीरें)
You Are HereGadgets
Sunday, June 12, 2016-6:09 PM

जालंधर - साउथ कोरिया की मल्टीनेशनल ऑटोमोटिव मैन्युफैक्चरर कंपनी हुंडई ने अपनी नई 2017 एलांट्रा पर टेस्टिंग शुरू कर दी है। कंपनी का कहना है कि यह कार मार्किट में सबसे बेहतरीन दिखने वाली कॉम्पैक्ट सेडान होगी। इस कार को ब्लू कलर में पेश किया गया है।
इस कार की खासियतें -
डिजाइन -

कार की फ्रंट लुक को पहले से बड़ा बनाया गया है जिससे यह कार दिखने में ही काफी बड़ी लगती है। इसके बड़े हेडलैम्प्स को साइड-कट के साथ काफी स्लीक लुक दी गई है। फाइव-स्पोक 17-इंच व्हील्स के साथ इसमें 225/45 साइज के टायर्स मौजूद हैं। इसका भार 2,967 पाउंड्स (करीब 1345 किलोग्राम) है।
नए बदलाव -
कंपनी ने इस कार को पहले से ज्यादा भारी और मजबूत बनाया है, साथ ही इसकी राइडिंग और हैंडलिंग को भी बेहतर किया गया है। 
इंजन -
कंपनी ने इसके इंजन को भी पहले से काफी बेहतर बनाया है। इसमें 2.0 लीटर का फोर-सिलिंडर इंजन लगा है जो 147 हार्सपावर की ताकत देता है और सिक्स-स्पीड आटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस है।
इंटीर्यर -
इंटीर्यर की बात की जाए तो इसमें ब्लैक प्लास्टिक डैशबोर्ड मौजूद है जिस पर एंड्रॉइड और एप्पल कारप्ले फीचर के साथ 8-इंच की डिस्पले स्क्रीन दी गई है, साथ ही इस डैशबोर्ड को हॉरिजॉन्टली बड़ा किया गया, ताकि इस पर सभी तरह की स्विचेस और नोबस लगाई जा सकें। 
डोर पैनल -
इसके डोर पैनल्स को ब्लैक प्लास्टिक का बनाया है लेकिन इसके सेंटर में डार्क ग्रे कलर मौजूद है जो कार की लेदर सीट्स से मैच करता है।
परफॉरमेंस -
यह कार 0 से 60 की स्पीड महज 8.5 सेकिंड में पकड़ लेती है।
उम्मीद की जा रही है कि इसे $27,710 (करीब 18,55,598 रुपए) कीमत में लांच किया जाएगा।


Latest News