आसुस जेनफोन ज़ूम, ZenFone Selfie को मिला मार्शमैलो अपडेट

  • आसुस जेनफोन ज़ूम, ZenFone Selfie  को मिला मार्शमैलो अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, July 4, 2016-11:58 AM

जालंधरः ताइवान की मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी आसुस ने जेनफोन जूम और जेनफोन सेल्फी के लिए एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट जारी किया है। इस नए अपडेट में मार्शमैलो के सभी फीचर्स इन दोनों फोंस को मिलेंगे।

 

जेनफोन ज़ूम में स्लिम सैंट्रिक कैमरा मौजूद है और इसमें 13MP का रियर कैमरा है जो 3X ऑप्टिकल जूम से लैस है। फोन के कैमरे में उपयोग की गई पिक्सलमास्टर तकनीक के माध्यम से कम रोशनी में शानदार इमेज क्लिक की जा सकती है। इसके कैमरे में लेजर ऑटो फोकस फीचर भी मौजूद है, जो कि 0.3 सेकेंड में ऑब्जेक्ट को फोकस करता है।  इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन 64-बिट Z3590 इंटेल सुपर क्वाड-कोर CPU के साथ आता है जो 2.5Ghz की स्पीड देता है, स्मार्टफ़ोन में 4GB की LPDDR3 रैम भी दी गई है साथ ही इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है। जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपैंड भी कर सकते हैं। फोन में इसके साथ ही 3000mAh क्षमता की शानदार बैटरी भी दी गई है।

 

आसुस जेनफ़ोन सेल्फी स्मार्टफोन में ड्यूल-सिम स्लॉट दिए गए हैं और यह एंड्रायड 5.0 लोलीपॉप पर चलता है। यह स्मार्टफोन 1.7GHz क्वाल-कॉम  स्नेपड्रैगन 615 ओक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। आसुस जेनफोन सेल्फी में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है और इसको माइक्रो-SD कार्ड की मदद से 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 5.5-इंच 1080x1920p LCD डिस्प्ले दी गई है और यह गोरिला ग्लास 4 से सुरक्षित है। आसुस जेनफोन सेल्फी में ड्यूल-LED फ़्लैश के साथ 13MP का रियर कैमरा दिया गया है। इसके फ्रंट फेसिंग कैमरे के 88-डिग्री का वाइड एंगल है जिससे की यह ज्यादा एरिया कवर करता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी दी गई है।


Latest News