BlackBerry के दो नए एंड्रॉयड फोन की तस्वीरें हुईं लीक

  • BlackBerry के दो नए एंड्रॉयड फोन की तस्वीरें हुईं लीक
You Are HereGadgets
Thursday, April 28, 2016-2:43 PM

जालंधरः पिछले साल ब्लैकबेरी ने आकर्षक होने के साथ-साथ बढ़िया परफॉरमेंस देने वाला अपना पहला एंड्रॉयड स्मार्टफोन ब्लैकबेरी प्रिव लांच किया था। यह एंड्रॉयड फोन फिजिकल स्लाइडर कीबोर्ड से लैस था। भारत में कंपनी ने इस फोन को कम कीमत में लांच किया था। इसके साथ ही कंपनी ने भविष्य में मिड-रेज सेगमेंट में दूसरे एंड्रॉयड डिवाइस पेश करने का भी ऐलान किया था।

लीक हुई रेंडर तस्वीरों में ब्लैकबेरी 'रोम' देखने में ब्लैकबेरी 'वियना' की तरह ही लगता है। इस फोन के डिस्प्ले के नीचे एक फिजिकल कीबोर्ड के साथ आने की उम्मीद है। ब्लैकबेरी प्रिव स्मार्टफोन की तरह ही इस फोन में फिजिकल कीबोर्ड के नीचे एक स्पीकर दिया गया है। डिवाइस के कर्व्ड ओलेड डिस्प्ले के साथ आने की खबर है। लेकिन, फोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

एक दूसरी लीक तस्वीर में ब्लैकबेरी 'हैम्बर्ग' और ब्लैकबेरी 'रोम' डिवाइस दिखने का दावा किया गया है। ब्लैकबेरी 'हैम्बर्ग' रेंडर तस्वीर में डिस्प्ले के ऊपर ब्लैकबेरी का लेटेस्ट लोगो देखा जा सकता है। इसके अलावा एक तस्वीर में बायीं तरफ पॉवर बटन और दायीं तरफ वॉल्यूम बटन होने का दावा भी किया गया है। इस फोन की लीक रेंडर तस्वीर में फिजिकल बोर्ड नहीं दिख रहा है, इसलिए यह भी 'प्रिव' की तरह एक स्लाइडर फोन हो सकता है।

कथित ब्लैकबेरी 'हैम्बर्ग' में डिस्प्ले के नीचे एक बड़े स्पीकर के साथ एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होने की उम्मीद है। फोन के 2016 के दूसरी तिमाही में लांच होने की उम्मीद है। फोन को 400 डॉलर के आसपास की कीमत में लांच किया जा सकता है।


Latest News