डाटाविंड ने बाजार में उतारा नया MoreGmax 4G7 टैबलेट

  • डाटाविंड ने बाजार में उतारा नया MoreGmax 4G7 टैबलेट
You Are HereGadgets
Saturday, June 25, 2016-11:17 AM

जालंधरः किफायती स्मार्टफोन एवं टैबलेट विनिर्माता कंपनी डाटाविंड ने अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए आज मोरजीमैक्स ब्रांड के तहत नया टैबलेट मोरजीमैक्स 4G7 पेश कर 4G टैबलेट बाजार में उतारा। इसकी कीमत 5999 रुपए है। 

कंपनी के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी सुनीत सिंह तूली ने कहा कि इसमें 1024 गुणा 600 पिक्सल रिकाॉल्यूशन वाला 7 इंच का मल्टीटच डिस्प्ले, 0.3 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा, तीन एमपी का रियर कैमरा है। इसका एंड्रॉयड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम क्वाड कोर कॉर्टेक्स ए7 प्रॉसेसर पर काम करता है। 

उन्होंने कहा कि टैबलेट में 23 जीबी तक की एक्सपेंडेबल मेमोरी है। वाईफाई, हॉटस्पॉट, वाईफाई डायरेक्ट, ब्ल्युटुथ और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी हैं। यह सभी रिटेल आउटलेट पर उपलब्ध है। इसे कंपनी की वेबसाइट के जरिए भी खरीदा जा सकता है। 

तूली ने कहा, हमारा लक्ष्य इंटरनेट से अछूते अरबों लोगों को इससे जोडऩा है। अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम भारत में 4G नेटवर्क के विस्तार में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं। इसके पूर्व के टैबलेट की तरह मोरजीमैक्स 4G7 में भी फीचरों का सही तालमेल है और यह सफर में इंटरनेट की बेजोड़ सुविधा देने में सक्षम है। 


Latest News