बिल्ट-इन प्रोजेक्टर जैसे फीचर्स के साथ लैस होगा यह नया डिवाइस

  • बिल्ट-इन प्रोजेक्टर जैसे फीचर्स के साथ लैस होगा यह नया डिवाइस
You Are HereGadgets
Saturday, July 30, 2016-2:34 PM

जालंधरः अब तक मार्केट में कई तरह के स्मार्टफोन आ चुके हैं परन्तु यह एक खास तरह का स्मार्टफोन है। ऐक्युमैन की तरफ से हाल ही में एक ब्रैंड न्यू फैबलेट का ऐलान किया गया है। इस होलोफोन नाम की डिवाइस में इंटेल का चेरी ट्रैल प्रोसेसर दिया गया है जो विंडोज 10 मोबाइल पर चलता है और साथ ही एक बिल्ट-इन प्रोजेक्टर दिया गया है। 

 

इस के फीचर्स की बात की जाए तो होलोफोन में 7 इंच की डिस्प्ले, बिल्ट-इन प्रोजेक्टर दिया गया है। इस का 35 लुमैन यूनिट यूजर्स को एक पूरी विंडोज डेस्कटॉप पर प्रोजेक्टर का एक्सपीरियंस देता है। इस में इंटेल चेरी ट्रैल 8300 क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इस के साथ ही 4 GB रैम, 128 GB स्टोरेज जिस को एक माईक्रोएस .डी. कार्ड के साथ अपग्रेड किया जा सकता है। इस होलोफोन के कैमरा की बात करें तो इसमें 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। होलोफोन में 3500mAh की बैटरी दी गई है। 

 

होलोफोन को किसी एक पैकेज के लिए प्री-आर्डर किया जा सकता है। इस के बेसिक फोन पैकेज में कंपनी के सायबर टूथ स्टायलस, एअरबर्डस, एक डिवाइस स्टैंड और एक स्क्रीन प्रोटैक्टर शामिल हैं जिस की कीमत 750 डालर बताई गई है। इस के प्रीमियम पैकेज में आप स्टैंड के साथ एक बिल्ट-इन बैटरी और ब्लूटूथ भी ले सकते हो जिस की कीमत 850 डालर होगी। एडवांस पैकेज में आप प्रीमियम पैकेज की सभी चीजें को ले सकते हो और साथ ही आपको एक गेम कंट्रोलर भी मिलेगा। इस पैकेज की कीमत 950 डालर होगी। इस के आखिरी एजुकेशन पैकेज में बेसिक एक्सेसरीज का एक एसोर्टमेंट दिया जाएगा जिस को आप 600 डालर में आर्डर कर सकते हो। 

 


Latest News