iBall ने लांच किया स्लाइड विंग्स टैबलेट, जानिए कीमत

  • iBall ने लांच किया स्लाइड विंग्स टैबलेट, जानिए कीमत
You Are HereGadgets
Monday, July 25, 2016-5:16 PM

जालंधरः भारत की कंस्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी आईबॉल ने स्लाइड सीरीज में अपना नया टैबलेट स्लाइड विंग्स लांच कर दिया है। आईबॉल स्लाइड विंग ग्रे कलर वेरिएंट में 7,999 रुपए की कीमत में देशभर में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

 

आईबॉल स्लाइड विंग्स में (1280 x 800 पिक्सल) रिज़ॉल्यूशन का 8 इंच मल्टीटच डिस्प्ले आईपीएस डिस्प्ले है। इस टैबलेट में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड कोर प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली 400 जीपीयू दिया गया है। इनफोकस के इस टैबलेट में 2 GB रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए (64 GB) तक बढ़ाया जा सकता है।

 

बात करें कैमरे की तो आईबॉल के इस टैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस रियर कैमरा दिया है। सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। 3G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले आईबॉल का यह टैबलेट डुअल सिम और वॉयस कॉलिंग सपोर्ट करता है।

 

बात करें कनेक्टिविटी की तो आईबॉल स्लाइड विंग्स टैबलेट 3G के अलावा वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस, ए-जीपीएस और माइक्रो यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फीचर सपोर्ट करता है। स्लाइड विंग्स टैबलेट एंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप पर चलता है। इस टैबलेट में 4300 MAh की बैटरी दी गई है।

 

आईबॉल के इस टैबलेट में एसफाल्ट नाइट्रो, डैंजर डैश एंड स्पाइडर-अल्टीमेट पावर जैसे गेम प्री-लोडेड आते हैं। इसके अलावा फेसबुक, व्हाट्सऐप, हंगामा और हंगामा प्ले जैसे गेम भी आते पहले से इंस्टॉल आते हैं। स्लाइड विंग्स टैबलेट में 21 क्षेत्रीय भाषाओं और 9 क्षेत्रीय सिस्टम भाषाओं के साथ एक मल्टी-लिंगुअल कीबोर्ड दिया गया है।

 

Latest News