मार्च में शुरू होगी एप्पल के 4 इंच वाले iPhone की बिक्री

  • मार्च में शुरू होगी एप्पल के 4 इंच वाले iPhone की बिक्री
You Are HereGadgets
Saturday, February 13, 2016-6:19 AM

जालंधर : पिछले दो महीनों से एप्पल सुर्खियों में है और इसका कारण यह है कि एक रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पल 15 मार्च तो एक इवैंट करने वाली है जिसमें 4 इंच वाले आईफोन और आईपैड एयर 3 को लांच किया जाएगा। अब एप्पल 4 इंच वाले आईफोन और आईपैड एयर 3 के साथ एक बार फिर चर्चा में है। इस बार चर्चा में रहने का कराण नए आईफोन और नए आईपैड की बिक्री की तारिख है।

टैक न्यूज वैबसाइट 9to5Mac के Marc Gurman की रिपोर्ट में कहा गया है कि 4 इंच के आईफोन और आईपैड एयर 3 की बिक्री 18 मार्च शुक्रवार को शुरू होगी। हालांकि Gurman की रिपोर्ट में यह सारी जानकारी दी गई है लेकिन अभी तक एप्पल ने आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई जानकारी सांझा नहीं की है।

छोटे आईफोन (4 इंच) का नाम आईफोन 5एसई हो सकता है जिसमें आईफोन 6 के हार्डवेयर फीचर्स (एप्पल पे के साथ) को एड किया जा सकता है। जहां तक आईपैड एयर 3 की बात है तो इसमें 9.7 इंच का स्क्रीन साइज देखने को मिल सकता है। हालांकि इतना नहीं कहा जा सकता कि इसमें एप्पल पेंसिल का सपोर्ट मिलेगा या नहीं। इसके अलावा नए आईफोन और आईपैड के अन्य फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई पुख्ता जानकारी भी सामने नहीं आई है।


Latest News