ये है सबसे सस्ता एंड्रॉयड मार्शमैलो वाला स्मार्टफोन

  • ये है सबसे सस्ता एंड्रॉयड मार्शमैलो वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, March 22, 2016-10:23 AM

जालंधरः इनफोकस ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन बिंगो 10 लांच कर दिया है। स्मार्टफोन की कीमत 4,299 रुपए है । कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्टफोन है जिसमें एंड्रॉयड का नया वर्जन 6.0 मार्शमैलो दिया गया है। इसे सिर्फ ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील से खरीदा जा सकता है।

इस स्मार्टफोन में 5 मैगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है जिसमें एलईडी फ्लैश भी है। यानी कम लाइट में भी अच्छी सेल्फी। इसके अलावा इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। 4.5 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर और 1GB रैम के साथ 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसकी मेमोरी 64GB तक बढ़ाई जा सकती है। फिलहाल दुनिया भर में कम स्मार्टफोन ही हैं जिनमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है। 

इस कंपनी ने इससे पहले भी एक सस्ता फोन लांच किया था जिसमें यह ओएस दिया गया था। अब कंपनी ने मार्शमैलो के साथ सबसे सस्ता स्मार्टफोन लांच कर दिया है। इस डुअल सिम स्मार्टफोन की बैट्री 2,000mAh की है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 3G, GPRS, GPS, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं।

 


Latest News