9 जून को लांच होगा मोटोरोला का नया स्मार्टफोन

You Are HereGadgets
Monday, May 23, 2016-1:39 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनेशनल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी मोटोरोला ने यूट्यूब पर एक वीडियो विज्ञापन जारी किया है जो 9 जून के लांच इवेंट का टीज़र है। इस टीज़र में कंपनी के लोकप्रिय मोटो रेज़र वी3 फ्लिप फोन की नुमाइश की गई है।

याद रहे कि मोटो रेज़र वी3 अपने समय का बेहद ही लोकप्रिय हैंडसेट रहा है। पूरी दुनिया में अब तक इस हैंडसेट के 130 मिलियन से ज्यादा यूनिट बिक चुके हैं। टीज़र को देखकर इतना तो साफ है कि 9 जून के इवेंट में किसी फोन को ही लांच किया जाएगा। विज्ञापन में रेज़र3 की मौजूदगी को ध्यान में रखा जाए तो संभव है कि मोटोरोला एक फ्लिप फोन लांच करे। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम एक स्मार्टफोन को पेश किए जाने की उम्मीद कर सकते हैं जिसका नामांकरण रेज़र3 (Moto RAZR V3) से संबंधित हो। ऐसे में कंपनी के नई मोटो ज़ेड (Moto Z) सीरीज को लांच किए जाने की संभावना प्रबल हो जाती है।

ध्यान रहे कि पिछले हफ्ते ही मोटोरोला के फ्लैगशिप हैंडसेट मोटो एक्स के बजाए मोटो ज़ेड ब्रांड के तहत पेश करने की लेनोवो की योजना का खुलासा हुआ था। हो सकता है कि नए यूट्यूब विज्ञापन के जरिए कंपनी इसी ओर इशारा करना चाहती है। एक पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल मोटो के दो फ्लैगशिप हैंडसेट आएंगे। इन्हें विक्टर थिन और वर्टेक्स कोडनेनाम मिला है। नामी टिप्सटर इवान ब्लास ने जानकारी दी है कि विक्टर थिन प्रीमियम स्मार्टफोन है और इसे मोटो ज़ेड के नाम से जाना जाएगा। वर्टेक्स को मोटो ज़ेड प्ले के नाम से जाना जाएगा।

इवान ब्लास ने जानकारी दी है कि लेनोवो इन स्मार्टफोन को 9 जून को लेनोवो टेक वर्ल्ड शो में लांच करेगी। पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो ज़ेड ऊर्फ विक्टर थिन में 5.5 का क्वाडएचडी डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3GB या 4 GB रैम, 16 MP रियर कैमरा, 32 GB इनबिल्ट स्टोरेज और 2600 MAh की बैटरी होगी।


Latest News