Mortal Kombat सीरीज की कास्टिंग में 13 नई लोकप्रिय हस्तियां शामिल

  • Mortal Kombat सीरीज की कास्टिंग में 13 नई लोकप्रिय हस्तियां शामिल
You Are HereGadgets
Friday, February 26, 2016-3:49 PM

जालंधर: Mortal Kombat एक वीडियो गेम फ्रैंचाइज़ी है जिसे मिडवे गेम्स ने शिकागो स्टूडियो में 1992 में विकसित किया था, जिसकी टीम को वार्नर ब्रोस ने 2011 में खरीद लिया। अब इस गेम पर एक नई वेब सीरीज बनने जा रही है जिसका नाम “Mortal Kombat: Generations” रखा गया है जिसमें दुनिया के सबसे मशहूर और चहीते कलाकारो को शामिल किया गया।  

इससे पहले बनाई गई वेब सीरीज Mortal Kombat Legacy के दो सीजन्स को लोगो ने काफी पसंद किया था। अब इस नई सीरीज में एक्टर्स को उनके रोल्स के आधार पर शामिल किया गया जिनके बारे में वन-बए-वन हम आपको बताने जा रहे है।

Robin Shou- रोबिन शो जो हॉन्ग कॉन्ग के मार्शल कलाकार और फिल्मी एक्टर है यह इस सीरीज में Shang Tsung का करैक्टर निबाएंगे।
Daniel Wu- यह एक अमेरिकी अभिनेता, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर है जिनहोंने कम से कम 60 फिलमो में काम किया है यह इस सीरीज में Liu Kang का रोल अदा करेंगे।
Iko Uwais- यह एक इंडोनेशियाई अभिनेता, स्टंटमैन, फाइट कोरियोग्राफर और मार्शल कलाकार है जो इस सीरीज में Sub-Zero का रोल अदा करेंगे।
Michael Jai White- यह अमेरिकी अभिनेता और मार्शल कलाकार है जो अपनी कई फिल्मों और टीवी सीरीज को लेकर काफी मशहूर होने के साथ-साथ अपनी मेजर कॉमिक बुक superhero के लिए भी जाने जाते है जो इस सीरीज में Jackson “Jax” Briggs का रोल निभाएंगे।
Ronda Rousey- यह एक अमेरिकी मार्शल कलाकार, अभिनेत्री और जुडोका की प्लेयर है जो पूर्व UFC महिलाओं की चैंपियन होने के साथ पिछले Strikeforce में महिलाओं की बेंटमवेट चैंपियन भी है यह इस सीरीज में Sonya Blade का चरित्र निबाएंगी।
Manu Bennett- जो ऑस्ट्रेलियाई और न्यूजीलैंड के अभिनेता है और अपनी स्टार्ज़ टेलीविज़न सीरीज Spartacus के लिए जाने जाते है इस सीरीज में Kano का करैक्टर निबाएंगे।
Tony Jaa- यह मार्शल कलाकार, शारीरिक शिक्षक, अभिनेता, एक्शन कोरियोग्राफर, फिल्म निर्माता, स्टंटमैन और निर्देशक है जो थाईलैंड में अपने Jaa Phanom नाम से जाने जाते है इस सीरीज में यह Scorpion का रोल अदा करेंगे।
Liam Neeson- यह नॉर्थर्न आयरलैंड के अभिनेता है जो अपनी Arthurian और Excalibur मूवी के कारण काफी मशहूर है इस सीरीज में Lord Rayden (Raiden) का रोल अदा करेंगे।
Jason Momoa- यह अमेरिकी अभिनेता, मॉडल, निर्देशक, लेखक और निर्माता है जो अपनी मिलिट्री साइंस फिक्शन टेलीविज़न सीरीज के रोल Ronon Dex के कारण काफी मशहूर है यह इस सीरीज में Nighthawk का करैक्टर निबाएंगे।
Gal Gadot- यह एक इसरायली एक्ट्रेस और फैशन मॉडल है जो फास्ट एंड फियूर्यस फिल्म सीरीज में Gisele के नाम से मशहूर है।इस सीरीज में अब यह Kitana का रोल अदा करेंगी।
Vin Diesel- यह अमेरिकी अभिनेता, निर्माता, निर्देशक और स्क्रीनराइटर है जो फास्ट एंड फियूर्यस फिल्म में Dominic Toretto नाम से मशहूर है इस सीरीज में Shao Khan का करैक्टर निबाएंगे।
The Great Khali- रिंग में ग्रेट खली नाम से मशहूर दलीप सिंह राणा भारतीय प्रमोटर, अभिनेता, पॉवरलिफ्टर और WWE के रेसलर है जो इस सीरीज में Goro का रोल अदा करेंगे।
Scott Adkins- अभिनेता और मार्शल कलाकार है जो Undisputed II: Last Man Standing और Undisputed III: Redemption में Yuri Boyka करैक्टर के कारण काफी मशहूर है। इस सीरीज में यह Johnny Cage का करैक्टर निबाएंगे।
उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज का ट्रेलर इस साल की पहली तिमाही में देखने को मिलेगा।


Latest News