भारत में लांच हुआ बेहतरीन स्मार्टफोन, खत्म हुई स्टोरेज की परेशानी

  • भारत में लांच हुआ बेहतरीन स्मार्टफोन, खत्म हुई स्टोरेज की परेशानी
You Are HereGadgets
Wednesday, May 25, 2016-1:09 PM

स्मार्ट स्टोरेज फीचर के साथ लांच हुआ Nextbit Robin स्मार्टफोन 

जालंधरः लंबे इंतज़ार के बाद क्लाऊड आधारित स्मार्टफोन बनाने वाली कम्पनी नैक्स्टबिट ने स्टोरेज की परेशानी खत्म करने वाले रॉबिन स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपए है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा।
 
नेक्स्टबिट रॉबिन स्मार्टफोन 5.2 इंच के फुल-एचडी (1080x1920 पिक्स्ल) डिस्प्ले के साथ आएगा। यह मिंट और मिडनाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन में क्वालकॉम के हेक्सा-कोर स्नैपड्रैगन 808 प्रोसेसर और 3 GB के रैम का इस्तेमाल किया गया है। 32 GB की इनबिल्ट स्टोरेज वाला यह स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड को सपोर्ट नहीं करेगा। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।
 
कंपनी ने बताया है कि रॉबिन हैंडसेट का इस्तेमाल किसी भी टेलीकॉम नेटवर्क पर किया जा सकता है। इसके अलावा डिवाइस का बूटलोडर भी अनलॉक है, यानी यूज़र अपनी चाहत से कस्टमाइज्ड रॉम भी इसपर अपलोड कर सकते हैं। नेक्स्टबिट रॉबिन में 2680 MAh की बैटरी है। स्मार्टफोन 13 MP के रियर और 5 MP के फ्रंट कैमरे के साथ आएगा। इसमें यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है। इस सिंगल सिम स्मार्टफोन में एलटीई, 3G, वाई-फाई और अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं। स्मार्टफोन एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। 
 

Latest News