LG और सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध हुई रिलायंस जियो की 4G सर्विस!

  • LG और सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर उपलब्ध हुई रिलायंस जियो की 4G सर्विस!
You Are HereGadgets
Monday, August 22, 2016-8:28 AM

जालंधरः स्मार्टफोन यूजर्स के लिए यह खुशखबरी है कि रिलायंस जियो ने अपने लाइफ ब्रैंड के स्मार्टफोन्स के अलावा जियो प्रीव्यू ऑफर अब सैमसंग और LG के सभी 4G स्मार्टफोन यूजर्स के लिए उपलब्ध करा दी है। सैमसंग और LG के स्मार्टफोन यूजर्स नजदीकी रियालंस डिजिटल या एक्स्प्रेस मिनी स्टोर जाकर 3 महीने का अनलिमिटेड डाटा, वॉइस कॉलिंग और SMS वाला नया जियो सिम हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर जियो सिम के एक्टिव होने के होने के बाद 90 दिनों के लिए वैध है।

 

आप को बता दें कि रिलायंस जियो प्रिव्यू ऑफर सैमसंग की J और A सीरीज के सभी 4G स्मार्टफोन पर उपलब्ध है। इसके अलावा फ्लैगशिप सैमसंग गैलक्सी S और नोट सीरीज़ के यूजर्स भी रिलायंस जियो सिम खरीद पाएंगे। एलजी के जिन फोन्स पर यह ऑफर है, वे इस तरह से हैं- K332 (K7 LTE), LGH630D (G4 Stylus 4G), and LGH 442 (LGC70 Spirit LTE), K520DY (Stylus 2), K520DY, H860 (LG G5), K500I (X Screen) और K535D (Stylus 2 Plus).

 

रिलायंस जियो शुरू में अपने लाइफ ब्रैंड के स्मार्टफोन्स के साथ ही यह ऑफर दे रही थी। बाद में सैमसंग के कुछ फोन्स पर यह ऑफर दिया गया था। कंपनी अपनी इस सर्विस की बीटा टेस्टिंग कर रही है। अब उसने अपने ब्रैंड के अलावा कुछ अन्य स्मार्टफोन्स के लिए भी इस ऑफर को पेश किया है।

 

Latest News