Galaxy Note 7 के बेस वैरिएंट में होगी 64GB मेमोरी

  • Galaxy Note 7 के बेस वैरिएंट में होगी 64GB मेमोरी
You Are HereGadgets
Friday, July 22, 2016-2:31 PM

जालंधरः अगले दो महीनों में दो बड़े स्मार्टफोन लांच होंगे जिस पर दुनिया भर की नजरे टिकी हैं। पहला सैमसंग का फ्लैगशिप फैबलेट Galaxy Note 7 और दूसरा एप्पल का iPhone 7। दोनों हैंडसेट की कीमत एक समान है। Galaxy Note 7 की अगस्त में लांच होगा यह सैमसंग का अबतक का सबसे महंगा स्मार्टफोन हो सकता है. जबकि iPhone 7 सितबंर में लांच हो सतका है।

 

Galaxy Note 7 के कई फोटोज और स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए हैं। अब एक ताजा लीक के मुताबिक इस फैबलेट के बेसिक वैरिएंट में 64GB इंटरनल मेमोरी होगी। हालिया Galaxy Note 5 में 32GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा Note 7 में USB Type C पोर्ट और डुअल ऐज डिस्प्ले होने की भी खबर है।

 

जब बेस वैरिएंट 65GB का होगा तो जाहिर इसके हाई एंड वैरिएंट की मेमोरी भी ज्यादा ही होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके दूसरे मॉडल में 256GB की स्टोरेज मिलेगी जो शायद किसी भी फैबलेट में नहीं है। अगर ऐसा हुआ तो Galaxy Note 5 इंटरनल स्टोरेज में एक क्रांति की तरह होगा। इस साल के फरवरी में कंपनी ने 256GB UFS 2.0 स्टोरेज चिप्स का प्रोडक्शन शुरू किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Note 7 के एक वैरिएंट में 256GB की इंटरनल मेमोरी होगी।


Latest News