शुरू हुई गूगल क्रोम ओएस वाले ThinkPad 13 की बिक्री

  • शुरू हुई गूगल क्रोम ओएस वाले ThinkPad 13 की बिक्री
You Are HereGadgets
Saturday, July 2, 2016-12:01 PM

जालंधरः  चीन की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने कंज्यूमर इलेक्ट्रिक शो के दौरान ThinkPad 13 क्रोमबुक पेश किया था। इसकी बिक्री कंपनी की ऑफिशियल वेब स्टोर पर शुरू हो चुकी है। इसकी खासियत इसमें दिया गया इंटेल का नया Skylake प्रोसेसर है।

 

डिजाइन के मामले में यह ThinkPad 13 विंडोज लैपटॉप जैसा ही है। इसमें दो यूएसबी 3.0 और और दो USB Type C पोर्ट दिए गए हैं। एक एसडी कार्ड स्लॉट के साथ 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इसके कई वैरिएंट हैं डिसमें से एक में 4GB रैम और 16GB स्टोरेज के साथ इंटेल सेलेरॉन प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 13.3 इंच की डिस्प्ले दी गई है और इसमें i3 प्रोसेसर लगाने का भी ऑप्शन दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें 8GB रैम और 32GB के इंटरनल वैरिएंट में भी खरीदा जा सकता है।

 

$50 ज्यादा दे कर इसमें फुल एचडी रिज्योलुशन वाला डिस्प्ले भी लिया जा सकता है। गौरतलब है कि थिंकपैड सीरीज के लैपटॉप को रफ एंड टफ माना जाता है और इनके परफॉर्मेंस बी जबरदस्त होते हैं। फिलहाल यह अमेरिकी कस्टमर्स के लिए ही उपलब्ध है। आप इसके लिए इंतजार कर सकते हैं, क्योंकि इसे दूसरे मार्केट के लिए ऐलान नहीं किया गया है।


Latest News