वोडाफोन ने लांच किया हाई-एन्ड स्मार्टफोन 'प्लैटिनम 7'

  • वोडाफोन ने लांच किया हाई-एन्ड स्मार्टफोन 'प्लैटिनम 7'
You Are HereGadgets
Wednesday, June 15, 2016-2:26 PM

जालंधरः दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी वोडाफोन लगभग दस सालों से फोन्स बनाने की जुगत में जुटी थी. वोडाफोन ने हाल के ही दिनों में अपने स्मार्टफोन पर से पर्दा उठाया है। वोडाफोन ने ‘प्लैटिनम 7’ के नाम से अपने स्मार्टफोन को विदेशी बाजारों में लांच किया है।

वोडाफोन के स्मार्टफोन प्लैटिनम 7 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। जिसका रिजॉलूशन 534 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 का प्रोसेसर लगा है। मल्टिटास्किंग के लिए इस स्मार्टफोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। वोडाफोन का प्लैटिनम 7 स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर की तकनीक से भी लैस है। इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो वोडाफोन ने प्लैटिनम 7 स्मार्टफोन में 16 MP का रियर और 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया है।

पूरे स्मार्टफोन को पावर करने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में क्विक चार्जिंग 3.0 सपोर्ट के साथ 3000mAh की बैटरी दी है. स्टोरेज के लिए इस स्मार्टफोन में 32 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। वोडाफोन का स्मार्टफोन प्लैटिनम 7 एंड्रॉयड के लेटेस्ट मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। कंपनी इस स्मार्टफोन में 4G की कनेक्टिविटी की सुविधा दे रही है।


Latest News