Wirecutter लांच बेस्ट डील्स लिस्ट

  • Wirecutter लांच बेस्ट डील्स लिस्ट
You Are HereGadgets
Friday, November 13, 2015-2:54 PM

जालंधर: इस पोस्ट को Wirecutter की साझेदारी से बनाया गया है, Wirecutter बेस्ट गैजेट और गियर की लिस्ट के बारे में बताती है, इसने अब कुछ टॉप रेकमेंडेड डील्स को शो किया है।

1.) Samsung 850 EVO 500GB इंटरनल SSD: सैमसंग पुराने समय से ही बेस्ट सॉलिड स्टेट ड्राइव देती रही है और अब कम्पनी ने एक बेस्ट,चीप SSD बनाई है जो प्राइस, परफॉरमेंस और कैपेसिटी का ग्रेट कॉम्बिनेशन देती है, इसकी कीमत $200 रखी गई है।

2.) Sonos Play1: यह दो स्पीकर का एक सैट है, इसमे अाप कम दाम पर एक स्पीकर को नहीं खरीद सकते। यह फ्लेक्सिबल होने के साथ अासानी से उपयेग किया जा सकता है। इसको बेस्ट हाउस ऑडियो सिस्टम का नाम मिला है, कम्पनी ने इसकी कीमत $400 रखी है।

3.) Music Hall Marimba बुकशेल्फ स्पीकर्स: यह एक बेस्ट स्पीकर्स सैट है, इसकी साउंड क्वालिटी काफी अच्छी होने के साथ इनको अमेज़न पर भी अच्छा फीडबैक मिला है, इनकी कीमत $350 रखी गई है।

4.) UE Megaboom वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर: इन ब्लूटूथ स्पीकर को water-resistant बनाया गया है। Megaboom को अाप किसी भी जगह पर असानी से चला सकते है, यह क्लियर क्रिस्टल साउंड क्वालिटी देते है, कम्पनी ने इसकी कीमत $300 रखी है।


Latest News