नोकिया के अधिग्रहण वाली इस कम्पनी ने भारत में लांच किए कई डिवाइसिस

  • नोकिया के अधिग्रहण वाली इस कम्पनी ने भारत में लांच किए कई डिवाइसिस
You Are HereGadgets
Thursday, July 28, 2016-1:00 PM

जालंधर : फ्रैंच कंज्यूमर इलैक्ट्रानिक कम्पनी विथिंग्स ने कनैक्टिड हैल्थ डिवाइसिस को भारत में लांच किया है जिसमें फिटनैस वाॅचिस भी शामिल है। हाल ही में नोकिया द्वारा विथिंग्स का अधिग्रहण किया गया है। नोकिया के अधिग्रहण वाली इस कम्पनी ने विथिंग्स एक्टिव पोप, एक्टिव स्टील, एक्टिव सफायर, पल्स ओएक्स स्मार्टवाच तथा इसके साथ ही विथिंग्स होम एचडी कैमरा, Aura स्लीड माॅनिटर व ब्लड प्रेशर माॅनिटर को पेश किया है।

एक्टिव पोप, एक्टिव स्टील और एक्टिव सफायर ट्रैकर की कीमत 14,999 रुपए, 17,999 रुपए, 34,999 रुपए है। यह डिवाइसिस रनिंग, वाकिंग, स्विमिंग आदि जैसी गतिविधियों को ट्रैक करते हैं जिसके लिए कम्पनी की अपनी कनैक्टिड मूवमैंट टैक्नोलाॅजी का इस्तेमाल होता है। यह ट्रैकर डिवाइस विथिंग्स हैल्थ मैट एप की मदद से जानकारी को रिकार्ड करता है। नया विथिंग्स हैल्थ एप एंड्राॅयड और आई.ओ.एस. डिवाइसिस के लिए है।

विथिंग्स प्लस ओएक्स एक्टिविटी ट्रैकर प्लस का नया वर्जन है और यह ब्लड आॅक्सीजन लेवल और हार्ड रेट को माॅनिटर करता है। यह डिवाइस भी विथिंग्स हैल्थ एप के साथ कम्पेटेबल है। इसकी कीमत 9,999 रुपए है।

विथिंग्स होम एचडी कैमरा नए बेबी माॅनिटरिंग फीचर के साथ आता है जिसमें बेबी माॅनिटर मोड उपलब्ध है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें पूश-टू-टार्क, एल.ई.डी. कनैक्टिड लुल्ला लाइट और म्यूजिक प्रोग्रामर, एयर क्वालिटी माॅनिटरिंग और कई सारे फीचर्स मौजूद हैं। इसकी कीमत 19,999 रुपए है।

वायरलेस ब्लड प्रेशर माॅनिटर को पहन कर अनुदेशों का पालन करना होता है और विथिंग्स हैल्थ मेट एप पर ब्लड प्रैशर की जानकारी आ जाती है।

विथिंग्स Aura डिवाइस यूजर को माॅनिटर पर सोने के अनुभव में सुधार लाता है। इसकी कीमत 10,999 रुपए है।

अंत में बाॅडी वाई-फाई स्केल शरीर की संरचना को समझने में मदद करता है। यह अपने आप हैल्थ डाटा को रिकार्ड करता है। यह डिवाइस वजन, BMI, फेट मास, मांसपेशियों का द्रव्यमान, हड्डी का द्रव्यमान, हाइड्रेशन लेवल आदि की जानकारी मिलेगी। इसकी कीमत 12,499 रुपए है।


Latest News