STM गुड्स ने भारतीय बाज़ार में उतारा वायरलैस पावरबैंक

  • STM गुड्स ने भारतीय बाज़ार में उतारा वायरलैस पावरबैंक
You Are HereElectronics
Wednesday, October 16, 2019-4:08 PM

गैजेट डैस्क: इनोवेटिव बैग्स, केसेज़ तथा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों हेतु एक्सेसरीज़ के एक अग्रणी ब्रांड, STM गुड्स ने अपने 'सिम्पली स्मार्टर एसेंशियल सीरीज़'; की एक्सेसरीज़ के तहत STM वायरलेस पावरबैंक की भारतीय बाज़ार में उपलब्धता की घोषणा की है। STM वायरलेस पावरबैंक में वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ वायर के जरिए चार्जिंग की सुविधा भी उपलब्ध है, तथा डिवाइस को चलते-फिरते चार्ज किया जा सकता है। यह प्रोडक्ट आई-फ़ोन एवं सैमसंग के अलावा Qi-सक्षम किसी भी अन्य डिवाइस की वायरलेस चार्जिंग के अनुरूप है। यूनिट में एक स्टैंडर्ड USB-A पोर्ट भी है, और आप इससे केबल के द्वारा अन्य डिजिटल उपकरणों को भी चार्ज कर सकते हैं। प्रोडक्ट पर सक्शन कप की मौजूदगी इसकी अभिनव विशेषताओं में से एक है, जो अतिरिक्त पोर्टेबिलिटी के लिए पावरबैंक को डिवाइस से जोड़ने में सक्षम बनाता है।

PunjabKesari

इस प्रोडक्ट के भारत में लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, STM ब्रांड्स के सह-संस्थापक एवं सीईओ, श्री इथन नाइहोम ने कहा,'भारत हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण बाज़ार है, तथा हमने अपने प्रोडक्ट्स को BIS एवं अन्य भारतीय सुरक्षा मानक प्रमाणन के अनुरूप बनाने के लिए काफी समय लगाया है और हर-संभव प्रयास किया है। इसमें मौजूद सुविधाओं और उपयोगिता के अलावा, हमने सुरक्षा पर विशेष ध्यान देते हुए पावरबैंक में
पॉलिमर लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया है, जो अधिक सुरक्षित हैं।'

  • 10000 mAH की क्षमता वाले इस वायरलेस पावरबैंक में चार्जिंग के लिए एक माइक्रो यूएसबी केबल भी मौजूद है, साथ ही अन्य उपकरणों को चार्ज करने के लिए इसमें उच्चस्तरीय आउटपुट वाले दो USB-A पोर्ट भी हैं। चार्जिंग में लगने वाले समय को कम करने के लिए इसमें चार्जप्लस की बेहद अद्वितीय सुविधा मौजूद है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपका डिजिटल गियर हमेशा काम के लिए तैयार रहे। 

इस मौके पर श्रीथर बालाकृष्णन, वीपी सेल्स, एशिया, STM गुड्स, ने कहा, “आजकल के उपभोक्ता अधिक गतिशील हैं। बिजली की जरूरत वाले अधिकाधिक उपकरणों (फोन, एयरपॉड, आदि) की मौजूदगी के कारण चलते फिरते चार्जिंग की आवश्यकता काफी बढ़ गई है। STM के वायरलेस पावरबैंक की मदद से उपभोक्ता अपना फोन इस्तेमाल करते समय भी चार्ज कर सकते हैं और इस तरह वे दिन भर में ज़्यादा काम कर सकते हैं।

  • STM वायरलेस पावरबैंक ऐसे उपयोगकर्ताओं को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है, जो अपने एक्सेसरीज़ में एर्गोनॉमिक्स के साथ-साथ बेहतर कार्यक्षमता और स्टाइल की तलाश करते हैं।”STM गुड्स वायरलेस पॉवरबैंक अब भारत में चुनिंदा एप्पल प्रीमियम रीसेलर (APR) स्टोर्स के साथ-साथ ऑनलाइन प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध है, जिसकी क़ीमत 4799 रुपए है।

PunjabKesari
STM गुड्स का परिचय

ऑस्ट्रेलिया में स्थापित एवं पूरी दुनिया में विकसित यह ब्रांड, लोगों द्वारा अपनी बहुमूल्य दैनिक वस्तुओं की सुरक्षा तथा देखभाल के तरीकों को बेहतर बनाने के मिशन पर काम कर रहा है। वर्ष 1998 में स्थापना के बाद से ही STM गुड्स लैपटॉप बैग्स, पैक्स, फिटेड केसेज़ तथा डिजिटल गियर की सुरक्षा के लिए स्टाइलिश तरीके से डिज़ाइन किए जाने वाले अन्य एक्सेसरीज़ के इनोवेशन में उद्योग जगत में सबसे आगे है। हमारा लक्ष्य यह है कि आपके हर कार्य को अधिक आसान, सुरक्षित और थोड़ा अद्वितीय बनाया जाए।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh