Ford ने भारत में उतारा Aspire का Facelift मॉडल, जानें इसमें क्या है खास

  • Ford ने भारत में उतारा Aspire का Facelift मॉडल, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Saturday, October 6, 2018-12:57 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में Aspire के फेसलिफ्ट मॉडल को  लांच किया है। कंपनी ने इस नई कार को पेट्रोल और डीज़ल इंजन्स के साथ पांच वेरियंट्स, Ambiente, Trend, Trend+, Titanium और Titanium+ में पेश किया है। वहीं इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5.55 लाख रुपए और टॉप मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8.49 लाख रुपए है। माना जा रहा है कि भारत में इस नई कार का मुकाबला Maruti Suzuki Dzire, Honda Amaze, Volkswagen Ameo और Tata Tigor आदि कारों से होगा। 

PunjabKesariपावर डिटेल्स 

कंपनी ने इस कार के पेट्रोल मॉडल में नई ड्रैगन सीरीज, 1.2-litre, थ्री सिलिंडर और 1.5 लीटर, थ्री सिलिंडर यूनिट दिया है। वहीं वहीं डीजल वेरियंट में 1.5-litre TDCI इंजन होगा। इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

PunjabKesariअाकर्षक डिजाइन 

कंपनी ने अपनी इस कार को काफी अाकर्षक डिजाइन में पेश किया है जिसमें रिवाइज्ड हेडलैम्प्स क्लस्टर दिया गया है। फ्रंट बंपर भी नया है और इसमें हैंडलबार ब्लैक कलर डिजाइन एलिमेंट में है। इसके अलावा एस्पायर फेसलिफ्ट में नए मल्टी स्पोक अलॉय वील्ज, अपडेटेड ORVMs हैं। 

PunjabKesariकेबिन 

Aspire का कैबिन ब्लैक ड्यूल टोन से लैस है। इसमें फ्रंट सीटों को अपडेट किया गया है। डैशबोर्ड को नए इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया गया है जोकि देखने में इकोस्पोर्ट और फ्रीस्टाइल जैसा है। इंफोटेनमेंट सिस्टम में 8 इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले है जो कि फोर्ड की इन कार कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा। 

PunjabKesari

 


Edited by:Jeevan

Latest News