नए फीचर्स के साथ लांच हुअा Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन

  • नए फीचर्स के साथ लांच हुअा Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Saturday, October 6, 2018-11:40 AM

ऑटो डेस्क- भारतीय कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी बेहद पॉप्युलर कार Maruti Suzuki WagonR का लिमिटेड एडिशन लांच किया है। कंपनी ने WagonR limited edition में कई खास फीचर्स को शामिल किया है। लिमिटेड एडिशन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ डबल-डिन म्यूजिक सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर दिया गया है। इसके अलावा नई कार में बॉडी ग्राफिक्स, एक रियर स्पॉइलर, प्रीमियम सीट कवर्स और कुशन सेट दिए गए हैं।

PunjabKesari
कीमत 

WagonR लिमिटेड एडिशन को कंपनी ने दो ऑप्शनल एक्सेसरीज के साथ पेश किया गया है। इन एक्सेसरीज को आप 15,490 रुपए और 25,490 रुपए की स्पेशल कीमत में खरीद सकते हैं। वैगनआर की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4.15 लाख रुपए है, जो टॉप वेरियंट के लिए 5.39 लाख रुपए तक जाती है।

PunjabKesari
लांचिंग

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के सीनियर एग्जिक्युटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एड सेल्स) आरएस कलसी ने कहा, 'वैगनआर के ग्राहकों ने हमेशा स्टाइल को पसंद किया है। इस लिमिटेड एडिशन से हमारा उद्देश्य उनके इस फेस्टिव सीजन को और ज्यादा शानदार बनाना है।' 

PunjabKesari
इंजन 

वैगनआर 1-लीटर के तीन सिलिंडर, पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो 68PS की पावर और 90Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। कंपनी VXi वेरियंट में एजीएस (ऑटो गियर शिफ्ट) का ऑप्शन भी देती है। वैगनआर LXi वेरियंट सीएनजी फ्यूल ऑप्शन में भी उपलब्ध है।

PunjabKesari
अापको बता दें कि फेस्टिव सीजन में ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अट्रैक्ट करने के लिए  कंपनी लगातार अपनी पॉप्युलर कारों के लिमिटेड एडिशन लांच कर रही है। कंपनी ने हाल ही में Ignis और Swift के लिमिटिड एडिशन लांच किए हैं। 

PunjabKesari

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News