महज 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ेगी Jaguar XJ50

  • महज 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 kmph की रफ्तार पकड़ेगी Jaguar XJ50
You Are HereCars
Tuesday, December 4, 2018-10:18 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने Jaguar XJ की 50वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए इसके स्पेशल एडिशन Jaguar XJ50 को लांच कर दिया है। जगुआर की यह नई कार चार नए रंगों फुजी वाइट, सेंटोरिनी ब्लैक, लोयर ब्लू और रोजेलो रेड में उपलब्ध होगी। इस शानदार कार में सॉफ्ट-ग्रेन डायमंड कल्टेड सीट्स हैं और इसके सेंटर आर्म रेस्ट पर XJ50 का लोगो दिया गया है। इसमें ऑटोबायॉग्रफी स्टाइल वाले फ्रंट और रियर बंपर्स दिए गए हैं। वहीं कंपनी ने इस कार में पावरफुल इंजन दिया है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। 

PunjabKesariकीमत

कीमत की बात करें तो जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने अपनी लग्जरी सिडैन जगुआर एक्सजे50 को 1.11 करोड़ रुपए की एक्स शोरूम कीमत में बाजार में उतारा गया है। वहीं इसके स्टैंडर्ड जगुआर एक्सजे की एक्स शोरूम कीमत 1.02 करोड़ रुपए है। 

PunjabKesari
पावर डिटेल्स 

इसमें 3.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 360PS का पावर जनरेट करता है।कंपनी का दावा है कि यह कार 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है। 

PunjabKesariएक्सटीरियर

इस कार में नए 19-इंच के अलॉय वील्ज, क्रोम सराउंड्स के साथ क्रोम रेडिएटर ग्रिल और रियर व साइड वेंट्स पर यूनीक बैजिंग देखने को मिलेंगी। वहीं यूनीक ब्रैंडिंग और XJ50 बैज वाले इल्यूमिनेटिंग ट्रेड प्लेट भी ऐनिवर्सरी एडिशन को अलग बनाते हैं। 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan