लांच से पहले स्पॉट हुई 2018 Jeep Wrangler, स्पेसिफेक्शन्स का हुअा खुलासा

  • लांच से पहले स्पॉट हुई 2018 Jeep Wrangler, स्पेसिफेक्शन्स का हुअा खुलासा
You Are HereCars
Monday, July 9, 2018-1:11 PM

जालंधर- अमरीकी ऑटोमोबाइल कंपनी Jeep भारत में अपनी एसयूवी रैंगलर को लांच करने वाली है। वहीं यह एसयूवी लांच होने से पहले ही स्पॉट हो गई है जिससे माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। टैस्टिंग के दौरान देखी गई जीप रैंगलर के नए मॉडल पर ओवरलैंड की बैजिंग लगी थी, जिससे उम्मीद की जा रहा है कि ये सहारा ट्रिम वाल मॉडल है और इसे ओवरलैंड-पैक के साथ बेचा जाएगा। हालांकि अभी तक इस एसयूवी का कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुअा है।

 

PunjabKesari

 

जिस जीप रैंगलर को स्पॉट किया गया है उसमें बॉडी कलर ग्रिल, हेडलैंप बेजल्स, 18-इंच अलॉय व्हील, बॉडी कलर स्पेयर टायर कवर और ओवरलैंड की बैजिंग दिखाई पड़ते हैं। इसके साथ ही रैंगलर के इंटीरियर को ऑल-ब्लैक थीम पर बनाया गया है। इसमें आपको लेदर सीट् और डैशबोर्ड ईत्यादि उसी कलर कॉम्बीनेशन में देखनो को मिलेगें।

 

PunjabKesari

 

इंजन

2018 जीप रैंगलर JL में 2.2-लीटर फोर-सिलिंडर डीजल इंजन दिया गया है जो कि 197 बीएचपी की पावर और 450 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इस इजंन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स ट्रांसमिशन दिया गया है। डीजल इंजन के अलावा 2018 जीप रैंगलर में3.6 लीटर नेचुरली एस्पीरेटेड पेट्रोल इंजन और 2-लीटर का फोर-सिलिंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन का भी विकल्प दिया गया है। 3.6 लीटर का पेट्रोल इंजन 280 बीएचपी की पावर और 347 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है वहीं 2-लीटर पेट्रोल यूनिट 268 बीएचपी की पावर और 400 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है।

 

इसके अलावा इसमें कमांड-ट्रैक 4X4 सिस्टम दिया गया है जोकि पार्ट-टाइम, टू-स्पीड ट्रांसफर केस और लो-रेंज गियर रेशो के साथ आता है। बता दें कि इस एसयूवी की पूर्ण रूप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन