Ciaz के फेसलिफ्ट मॉडल की लांचिंग का हुअा खुलासा

  • Ciaz के फेसलिफ्ट मॉडल की लांचिंग का हुअा खुलासा
You Are HereGadgets
Saturday, July 14, 2018-11:31 AM

जालंधर- भारत में वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी प्रसिद्व कार सियाज के फेसलिफ्ट वर्जन को लांच करने वाली है। इस कार को टेस्टिंग के वक्त कई बार स्पॉट किया जा चुका है। वहीं अब इस नई कार की लांचिंग का खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस कार को भारत में 6 अगस्त 2018 को लांच करेगी। हालांकि अभी तक इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। माना जा रहा है कि लांच के बाद यह कार भारत में मुख्य रूप से होंडा सिटी, हुंडई वर्ना, टोयोटा यारिस, स्कोडा रैपिड और फॉक्सवैगन वेंटो को टक्कर देगी। अाइए जानते हैं इस कार के बारे में...

 

PunjabKesari

 

इंजन

बताया जा रहा है कि 2018 मारुति सियाज फेसलिफ्ट में नया इंजन लगा है। ये कार 1.5-लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। हालांकि 2018 मारुति सियाज फेसलिफ्ट के डीजल इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें 1.3-लीटर का डीजल इंजन ही लगा होगा। फेसलिफ्ट के वर्जन में दोनों इंजन्स को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। इसमें AMT दिया जाएगा या नहीं, इसकी कोई  जानकारी तो नहीं है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन में बदलाव

कार में आपको नया मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील लगाया गाय है। वहीं इसके डोर में क्रोम हैंडल लगा है। इसके अलावा इसके रियर में रिडिजाइन किया गया टेल लाइट क्ल्स्टर भी लगाया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

नई सियाज को अपडेटेड एक्सटीरियर और इंटीरियर के साथ उतारा जाएगा। कंपनी ने इसमें कई नए और लेटेस्ट फीचर्स भी शामिल किए हैं। इसके फ्रंट में रिडिजाइन किया गया ग्रिल, नई डिजाइन का हेडलैंप, रिवैम्प्ड फ्रंट बंपर, फॉग लैंप हाउसिंग में C-शेप्ड क्रोम इंसर्ट देखने को मिलेंगे।


Edited by:Jeevan

Latest News