पहले से कम कीमत में रेनो लाई नई क्विड, शामिल किए गए कई शानदार फीचर्स

  • पहले से कम कीमत में रेनो लाई नई क्विड, शामिल किए गए कई शानदार फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, August 2, 2018-9:58 AM

जालंधर : रेनो इंडिया ने अपनी बजट हैचबैक कार क्विड का नया 2018 मॉडल लॉन्च कर दिया है। नए मॉडल में ऐसे कई फीचर्स दिए गए हैं जो इस सैगमेंट की अन्य कारों से इसे अलग बनाते हैं। नए मॉडल में पहली बार रिवर्स पार्किंग कैमरे के साथ रियर आर्म रैस्ट व पिछली सीट वाले पैसेंजर के लिए 12V सोकेट को दिया गया है। इसे खास तौर पर बजट कार खीदने की चाह रखने वाले लोगों के लिए लाया गया है। इसकी कीमत 2 लाख 66 हजार रुपए से शुरू होती है। 

 

कार के डिजाइन में किया गया बदलाव

इस नए मॉडल के डिजाइन में काफी बदलाव किया गया है। कार के फ्रंट हैडलैम्प्स में रेनो C-शेप्ड लाइट्स का  इस्तेमाल किया गया। इसके अलावा फ्रंट में रेज़र शार्प क्रोम ग्रिल को लगाया गया है जिसके सैंटर में कम्पनी का लोगो लगा है। इस बार इसमें नए फोग लैम्प्स फुल व्हील कवर और बॉडी कलर बम्पर्स लगाए गए हैं।

PunjabKesari

 

8 अलग-अलग ऑप्शन्स में मिलेगी नई क्विड

स्टैन्डर्ड 0.8L MT 2.67 लाख रुपए
RXE 0.8L MT 3.10 लाख रुपए
RXL 0.8L MT 3.36 लाख रुपए
RXT (O) 0.8L MT 3.83 लाख रुपए
RXT (O) 1.0L MT 4.05 लाख रुपए
RXT (O) 1.0L AMT 4.35 लाख रुपए
क्लाइंबर 1.0L MT 4.30 लाख रुपए
क्लाइंबर 1.0L AMT 4.60 लाख रुपए

PunjabKesari

 

लॉन्च इवेंट

रेनो के इंडिया ऑपरेशन्स के CEO और MD सुमित साहनी ने कहा है कि 2.5 लाख ग्राहकों से भी ज्यादा लोगों ने रेनों क्विड को पसंद किया है। रेनो क्विड ने कम्पैक्ट कार सैगमेंट में अपना नाम बनाया है। इसके डिजाइन को पहले से काफी बेहतर बनाया गया है और इसकी टैक्निकली को भी काफी बेहतर किया गया है। 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स की बात करें तो रेनों क्विड में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो नैविगेशन सिस्टम को सपोर्ट करता है। कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर की सुविधा भी मिलेगी। वहीं इसके टॉप मॉडल में पावरपस्टेरिंग, इंजन इम्मोबिलाइज़र, 3 और 4 स्पीड मैनुअल AC, पावर विंडोज, ट्रैफिक असिस्ट और रिमोट सेन्ट्रल लोकिंग की सुविधा भी मिलेगी। 

PunjabKesari

 

दो इंजन ऑप्शन्स 

इस कार को दो इंजन ऑप्शन्स के साथ लाया गया है। इनमें से एक में 0.8 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन लगा है वहीं दूसरे में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन लगा है।

 

- छोटे वेरिएंट का 800cc इंजन 52bhp की पावर व 72Nm का टार्क पैदा करेगा।

- वहीं 999cc इंजन 67bhp की पावर व 91Nm का टार्क पैदा करेगा। 

- दोनों ही इंजनों को 5 स्पीड मैनुअल व AMT गेयरबॉक्स से लैस किया गया है।


Edited by:Hitesh

Latest News