टोयोटा ने अपनी नई SUV को किया पेश, जानें फीचर्स

  • टोयोटा ने अपनी नई SUV को किया पेश, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Sunday, November 26, 2017-2:54 PM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने अपनी एक नई SUV को मार्केट में पेश कर दिया है। टोयोटा रश नाम की इस नई एसयूवी को आधिकारिक तौर पर इंडोनेशिया की मार्केट में पेश किया है। कंपनी ने हांलाकि अपनी इस नई कार की कीमत का खुलासा नही किया है पर उम्मीद की जा रही है जनवरी 2018 में कार को इंडोनेशिया में लांच किया जा सकता है। वहीं भारत में अभी तक इस नई कार की उपलब्धता की कोई जानकारी नही मिली है।

PunjabKesari

इंजन 

इस कार के इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 2NE-VE, 4-सिलिंडर, डुअल VVT-I पेट्रोल इंजन लगाया है जोकि 104 पीएस की पावर और 136Nm का टॉर्क देता है। वहीं कार के बेस मॉडल को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और स्पोर्टिवो वेरिएंट को 4-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

PunjabKesari

डिजाइन

इस एसयूवी के अंदर डुअल-टोन ब्लैक-बीज फिनिश दिया गया है, जिसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है। कार के इंस्टूमेंट क्ल्स्टर में एक मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले भी दिया गया है। इसके अलावा टोयोटा रश कार में क्रॉसओवर एलिमेंट्स दिए गए हैं जिसमें बॉडी क्लैडिंग, फॉक्स अंडरबॉडी प्रोटेक्शन और ज्यादा हाइट शामिल है। इस एसयूवी में ब्लैक फिनिश ग्रिल, एलईडी हेडलाइट और टेललाइट लगाया गया है। वहीं इस नई टोयोटा रश की लंबाई 4,435mm, चौड़ाई 1,695mm और ऊंचाई 1,705mm है।

PunjabKesari

 


Latest News