BMW ने पहली बार दिखाई 2019 मॉडल Z4

  • BMW ने पहली बार दिखाई 2019 मॉडल Z4
You Are HereGadgets
Monday, September 3, 2018-9:45 AM

- पावर व परफॉर्मैंस का बेहतरीन मेल है यह कार
जालंधर : अपनी लग्जरी कारों को और बेहतर बनाते हुए BMW ने नैक्स्ट जैनरेशर्न Z4  रोडस्टर को पहली बार लोगों के सामने शोकेस किया है। इस कार की खासियत है कि इसे पहले से हल्का बनाने के साथ काफी पावरफुल तैयार किया गया है। कम्पनी ने बताया है कि इस कार को पहले से काफी स्पोर्टी बनाया गया है, इसके अलावा इसे नई टैक्नोलॉजी से लैस किया गया है यानी हर मामले में इसे पहले मॉडल से बेहतर 2019 मॉडल Z4 कहा जा सकता है। इस कार को कैलिफोर्नियां में आयोजित हुए इवैंट पैबल बीच में पहली बार दिखाया गया है। 

PunjabKesari

340 हार्सपावर की ताकत

2019 BMW Z4 में 3.0 लीटर का 6 सिलैंडर टर्बो पैट्रोल इंजन लगा है जो 340hp की पावर व 450Nm का पीक टार्क पैदा करता है। कम्पनी का दावा है कि यह कार 0 से 100 की रफ्तार महज 4.6 सैकेंड में पकड़ेगी। 

PunjabKesari

कार में किए गए अहम बदलाव

इस कार में BMW डेटाइम रनिंग लाइट्स लगाई गई हैं। इसे मौजूदा मॉडल से 50 किलोग्राम हल्का बनाया गया है जिससे इसका वजन 1500 किलोग्राम रह गया है। इसके इंटीरियर में लैदर का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसमें लैदर सीट्स लगाई गई हैं। इसके अलावा हर्मन कार्डन का ऑडियो सिस्टम इसमें लगा है जो सफर के दौरान आपके म्यूजिक के एक्सपीरिएंस को और भी बेहतर बना देगा।

PunjabKesari

बड़े अलॉय व्हील्स

19 इंच के अलॉय व्हील्स के साथ कार में नई तैयार की गई डिजिटल इंस्टूमेंट डिस्प्ले, एक टचस्क्रीन और एक टचस्क्रीन इनफोटेनमैंट सिस्टम दिया गया है। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कम्पनी द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है।


Edited by:Hitesh

Latest News