1,870cc इंजन के साथ हार्ले डेविडसन लाया नया परफोर्मेंस क्रूज़र मोटरसाइकिल

  • 1,870cc इंजन के साथ हार्ले डेविडसन लाया नया परफोर्मेंस क्रूज़र मोटरसाइकिल
You Are HereGadgets
Friday, August 31, 2018-10:19 AM

जालंधर : पूरी दुनिया में अपने पावरफुल क्रूज़र मोटरसाइकिल्स को लेकर जानी जाती कम्पनी हार्ले डेविडसन ने नए FXDR114 मोटरसाइकिल का खुलासा कर दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है इसमें लगा पावरफुल इंजन। इस मोटरसाइकिल में 1,870cc का दमदार इंजन लगा है जिस वजह से कम्पनी ने इसे परफोर्मेंस क्रूज़र मोटरसाइकिल बताया है। इसके अलावा इस क्रूज़र मोटरसाइकिल के डिजाइन को रेसिंग बाइक की तरह ही तैयार किया गया है और इसमें फैट टायर्स का उपयोग हुआ है जो सड़क पर स्थिरता बनाए रखने में काफी मदद करेंगे। 

PunjabKesari

V-ट्विन इंजन 

इसमें V-ट्विन इंजन लगा है जो 161Nm का पीक टार्क पैदा करता है। इसे सॉफ्टेल चैसिस पर आधारित तैयार किया गया है और एल्यूमीनियम से बनाया गया है। इस इंजन को 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। 

PunjabKesari

परफोर्मेंस को बेहतर बनाएंगे एयर इनटेक्स 

स्पोर्टी लुक के अलावा इसके फ्रंट में एयर इनटेक्स दिए गए हैं जो मोटरसाइकिल की परफोर्मेंस को बेहतर बनाने में काफी मदद करेंगे। सीट नीचे होने के कारण इसकी राइडिंग पोजीशन्स काफी बेहतर हैं। कम्पनी ने बताया कि इसके फ्रंट और रियर में प्रीमियम सस्पैंशन लगे हैं और वजन महज 303 किलोग्राम है।

PunjabKesari

LED हैडलैम्प व टेल लैम्प्स 

मोटरसाइकिल के फ्रंट में डेटाइम LED हैडलैम्प, LED टेल लैम्प और LED टर्न सिग्नल इंडीकेटर दिए गए हैं। फिलहाल इसे कब तक व कितनी कीमत में लॉन्च किया जाएगा, इसकी जानकारी नहीं दी गई है।
 


Edited by:Hitesh

Latest News