होंडा की नई CBR 150R बाइक का हुअा खुलासा, मिलेंगे ये खास फीचर्स

  • होंडा की नई CBR 150R बाइक का हुअा खुलासा, मिलेंगे ये खास फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, October 20, 2018-6:52 PM

गैजेट डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने इंडोनेशिया में CBR 150R बाइक के नए मॉडल को पेश कर दिया है। इस बाइक में कंपनी ने नए ग्राफिक्‍स डिजाइन के साथ नई कलर स्‍कीम को शामिल किया है। इसके साथ ही कंपनी ने इसके इंजन में भी बदलाव करते हुए इसे पहले से काफी बेहतर बनाया है। कंपनी ने अभी इस बाइक की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं भारत में यह बाइक कब तक आएगी, इस बारे में कोई खबर अभी सामने नहीं अाई है।

PunjabKesari
इंजन 

2019 CBR 150R में कंपनी ने 149 सीसी का सिंगल सिलिंडर लिक्विड कूल्‍स इंजन है। यह इंजन 17.1 एचपी की पावर के साथ 14.4 न्‍यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। बताया जा रहा है कि नई CBR 6-स्‍पीड गियर बॉक्‍स के साथ आ रही है

PunjabKesariडिजाइन

इस बाइक में अब नई एलईडी ड्यूल हैडलैंप पहले से और अधिक शार्प की गई है। एलईडी वाले इंडीकेटर भी नई सीबीआर में डाले गए हैं। इसके साथ ही 2019 CBR 150R में मस्‍क्‍यूलर फ्यूल टैंक भी दिया गया है। वहीं डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल के साथ CBR 150R को कलर्ड बैक लाइट पेश किया गया है। इसमें विंड स्‍क्रीन को भी थोड़ा लंबा किया गया है ताकि बेहतर सुरक्षा की जा सके। 

PunjabKesari
ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग सिस्‍टम की बात करें तो इस बाइक में पेटल फ्रंट और रियर डिस्‍क भी दिए गए हैं। इसके अलावा इसमें न्‍यू इमरजेंसी स्‍टॉप सिग्‍नल भी दिया गया है। जो कि इसका विशेष फीचर है। इसका सस्‍पेंशन भी पहले वाली CBR से बेहतर बताया जा रहा है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News